क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर ने फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में शानदार अभिनय के लिए दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की तारीफ की है. फिल्म की कहानी सौम्या जोशी के इसी नाम के मशहूर गुजराती नाटक की कहानी पर आधारित है. उमेश शुक्ला की फिल्म में अमिताभ 102 वर्षीय पिता की भूमिका में हैं, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं.

तेंदुलकर ने कहा, “इस शानदार फिल्म के लिए जिमित त्रिवेदी के साथ सौम्या और उमेश जोशी और इसके महान कलाकारों अमितजी और ऋषिजी को बहुत-बहुत बधाई. मुझे यह एक शानदार फिल्म लगी.”

उन्होंने कहा, “मैं अमितजी और ऋषिजी की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं. दोनों का अभिनय कौशल खुछ अलग स्तर का है, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि कई प्रासंगिक संदेशों के साथ यह एक अनोखा संयोजन है. कुल मिलाकर मैं कहूंगा कि फिल्म बहुत अच्छी है. मैंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ इसे देखने का लुत्फ उठाया.”

दोनों ही स्टार्स 27 साल बाद एक साथ नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 4 मई 2018 को रिलीज हुई फिल्म की लेखिका सौम्या जोशी हैं. फिल्म के एक डायलॉग में बिग बी कहते हैं कि वो सबसे ज्यादा जीने वाले आदमी का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं. लेकिन इस बीच वो अपने बेटे ऋषि कपूर को कहते हैं कि- मैं तुझे वृद्ध आश्रम में भेज रहा हूं. फैमिली ड्रामा से लबरेज इस फिल्म के ट्रेलर में बिग बी कहते हैं कि ‘अगर औलाद नालायक निकले तो उसे भूल जाना चाहिए..सिर्फ उसका बचपन याद रखना चाहिए….
(इनपुट आईएएनएस)