'Sacred Games' की हीरोइन Kubbra Sait कोविड पॉजेटिव, बोलीं- हल्के लक्षण हैं पैनिक न हों

Sacred Games Actress Kubbra Sait Covid 19 Positive: 'सेक्रेड गेम्स' से पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कुब्रा सैत कोरोना पॉजिटिव है.

Published: January 7, 2022 5:09 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

sacred games actress Kubbra Sait covid 19 positive says iam isolated and watching tv dont panic
sacred games actress Kubbra Sait covid 19 positive

Sacred Games Actress Kubbra Sait Covid 19 Positive: ‘सेक्रेड गेम्स’ से पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कुब्रा सैत कोरोना पॉजिटिव है. उन्होंने इसकी जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से दी. वहां उन्होंने लोगों को इससे बचाव के लिए उपायों के बारे में भी बताया है. उन्होंने लिखा, “आप सभी अपना मास्क लगाकर रखें. मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया करके घर पर ही टेस्ट कर लें .. (ताकि हम पहले से ही बोझिल स्वास्थ्य प्रणाली पर और बोझ नहीं बढ़ाएं).” हाल ही में अभिनेत्री एप्पल टीवी प्लस के विज्ञान-फाई शो ‘फाउंडेशन’ में नजर आई थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स को याद दिलाया कि देश की स्वास्थ्य प्रणाली कोरोना मामलों में तेजी के कारण काफी तनाव में है.

Also Read:

सैत ने कहा, ‘मुझे अभी भी तक लैब से अपनी रिपोर्ट नहीं मिली हैं. 36 घंटे हो गए हैं. बेहतर होगा कि घर के अंदर रहें. आपको यह एहसास भी नहीं होगा कि आप इस वायरस के लिए एक केरियर हो सकते हैं .’

View this post on Instagram

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में, उन्होंने कहा कि वह ठीक हैं और उनमें केवल हल्के लक्षण हैं. “मैं ठीक हूं. घर पर आराम कर रही हूं और टीवी देख रही हूं. शांत रहें, तरल पदार्थ का सेवन करें, थोड़ा टीवी देखें और फोन कम चलाएं, ताकि हम 5-7 दिनों में ओमिक्रॉन को बॉय कह सकें.”

कुब्रा को आखिरी बार एप्पल टीवी प्लस के साइंस-फिक्शन शो ‘फाउंडेशन’ में देखा गया था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 5:09 PM IST