नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली‘सेक्रेड गेम्स’वेब सीरीज ने आते ही तहलका मचा दिया है. हर किसी की जुबान पर इस वेब सीरीज का ही नाम है. बोल्ड सीन हो या फिर राजनीतिक बवाल हर तरफ बस सेक्रेड गेम्स की ही चर्चा है. बात सिर्फ ही नहीं है. आलम ये है कि सेक्रेड गेम्स देखने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग इसका सब्सक्रिप्शन ले रहे हैं. फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन के साथ राज श्री मुख्य किरदार में हैं. जिन्होंने फिल्म में बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं था जब उन्होंने बोल्ड सीन दिए हों, वे पहले भी ऐसा कर चुकी हैं. इस बात का खुलासा हाल ही में राजश्री ने इंटरव्यू के दौरान किया.राजश्री ने नवाजुद्दीन के साथ कई बोल्ड सीन दिए हैं जिसके बाद उन्हें लोग अश्लील मैसेज करने लगे हैं. स्पॉट ब्वॉय को दिए गए इंटरव्यू में राजश्री ने कहा – ‘ब्लाउज के बटन खोलकर यह सब करना मेरे लिए काफी मुश्किल था. मुझे थोड़ा तो अंदाजा था कि लोग मेरे दिए गए बोल्ड सीन्स को व्हाट्सएप पर एक दूसरे को भेजेंगे. मैं काफी हद तक इन्हें नजरअंदाज भी कर रही हूं. सीरीज में दिए गए न्यूड सीन अब पोर्न साइट पर जाने लगे हैं. जिसकी वजह से लोग मुझे पोर्न एक्ट्रेस समझने लगे हैं.’

Like a river, like a river Shut your mouth and run me like a river…

A post shared by Rajshri (@rajshri_deshpande) on

सवाल यह है कि हमें किसी को वेश्या कहकर पुकारने में कितना वक्त लगता है?? क्या हमें हिचकिचाहट नहीं होती है??  हम हैं कौन किसी के चरित्र का आंकलन करने वाले?? हम तय कैसे कर लेते हैं कि फलाना अभिनेत्री ने बोल्ड किरदार अदा किया तो वो वेश्या ही होगी. या फिर उसका स्वभाव ही वैसा होगा. क्या वाकई  रुपहले पर्दे पर अपने कपड़े उतारना और सेक्स करना पोर्न का पयार्य है. राजश्री ने तो खुद एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें इस वेब सीरिज को साइन करने से पहले ही बता दिया गया था कि उन्हें बोल्ड सीन करने होंगे और ये कहानी की डिमांड है. आप चाहे तो इन्कार कर सकती हैं. उन्होंने तो वही किया जो फिल्म में कहानी की जरूरत थी लेकिन हमनें फौरन उन्हें पोर्न स्टार तक कह डाला. अश्लील मैसेज भेजने लगे. मंगलसूत्र देने लगे. यही तक संतुष्टि नहीं हुई तो उनके बोल्ड सीन की वीडियो क्लिप व्हाट्सअप पर भेजने लगे. पोर्न साइट पर वीडियो डाल दिए. क्या इस वेब सीरीज में राजश्री को सिर्फ कपड़े उतारने के लिए ही रोल दिया गया था या उन्होंने कुछ और भी बातें की होंगी. लेकिन वो आपको आकर्षक नहीं लगी होंगी. या फिर शायद आपके मतलब की नहीं होंगी,  क्योंकि वक्त कितनी भी बदल जाए सोच को बदलने में वक्त लगता है. जानकारी के लिए बता दें फिल्म में राजश्री ने सिर्फ बिस्तर के सीन ही नहीं दिए बल्कि उन्होंने धर्म….आजादी और गरीबों के बारे में भी बातें की.  राज श्री ने ये भी बताया कि कुछ कमेंट्स तो इतने खराब होते हैं कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते. लेकिन मुझे अनुराग पर पूरा भरोसा है.

पहले भी दी थी एसिड फेंकने की धमकी

कुछ वक्त पहले मलयालम फिल्म के नाम पर भी काफी बवाल मचा था जिसका नाम बाद में ‘सेक्सी दुर्गा’ से बदलकर ‘एस दुर्गा’ कर दिया गया था. उस दौरान भी राजश्री को मारने की धमकी दी गई थी. यहां तक कि लोगों ने चेहरे पर एसिड फेंकने की भी बात कही थी. राजश्री देशपांडे ने फिल्म ‘एंग्री इंडियन गॉडेसे’ और ‘एस दुर्गा’ में भी बोल्ड सीन्स दिए हैं.

क्या है पति का रिएक्शन?

राजश्री ने जब उनके पति की प्रतिक्रिया जानने के लिए उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरे पति को कोई फर्क नहीं पड़ता. राज श्री ने कहा, ‘मेरे पति हमेशा मुझे आत्मा की आवाज सुनने के लिए कहते हैं. मुझे उनसे पूछने की जरूरत नहीं’. बता दें कि ‘सेक्रेड गेम्स’ का निर्देशन अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने मिलकर किया है. यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है.

बता दें, राजश्री ने ‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी सुभद्रा गायटोंडे का किरदार निभाया है. इन दोनों के अलावा इस सीरीज में सैफ अली खान मुख्य किरदार में है.गायतोंडे पहले किसी और से शादी करने वाला होता है फिर किसी कारण के चलते शादी कैन्सिल हो जाती है और वो अपनी नौकरानी से ही शादी कर लेता है. ये बोल्ड सीन शादी के बाद के ही सीन्स हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.