‘सेक्रेड गेम्स’ सीरीज ने नेटफ्लिक्स पर आते ही तहलका मचा दिया है. हर किसी की जुबान पर इस वेब सीरीज का ही नाम है. बोल्ड सीन हो या फिर राजनीतिक बवाल हर तरफ बस सेक्रेड गेम्स की ही चर्चा है. बात सिर्फ ही नहीं है. आलम ये है कि सेक्रेड गेम्स देखने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग इसका सब्सक्रिप्शन ले रहे हैं. फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन के साथ राज श्री मुख्य किरदार में हैं. जिन्होंने फिल्म में बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं. लेकिन इस तरह के सीन करने के बाद वे अब मुसीबत में फंस गई हैं. इस बात का खुलासा हाल ही में राजश्री ने इंटरव्यू के दौरान किया.राजश्री ने नवाजुद्दीन के साथ कई बोल्ड सीन दिए हैं जिसके बाद उन्हें लोग अश्लील मैसेज करने लगे हैं. स्पॉट ब्वॉय को दिए गए इंटरव्यू में राजश्री ने कहा – ‘ब्लाउज के बटन खोलकर यह सब करना मेरे लिए काफी मुश्किल था. मुझे थोड़ा तो अंदाजा था कि लोग मेरे दिए गए बोल्ड सीन्स को व्हाट्सएप पर एक दूसरे को भेजेंगे. मैं काफी हद तक इन्हें नजरअंदाज भी कर रही हूं. सीरीज में दिए गए न्यूड सीन अब पोर्न साइट पर जाने लगे हैं. जिसकी वजह से लोग मुझे पोर्न एक्ट्रेस समझने लगे हैं.’

राज श्री ने ये भी बताया कि कुछ कमेंट्स तो इतने खराब होते हैं कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते. लेकिन मुझे अनुराग पर पूरा भरोसा है. उन्होंने मुझे इस प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले ही कह दिया था कि फिल्म में कहानी की डिमांड को देखते हुए कुछ न्यूड सीन हैं अगर आपको एतराज हो तो इस वेब सीरीज को साइन नहीं कर सकती हैं. राजश्री ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब उन्हें इस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हो.

बता दें, राजश्री ने ‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी सुभद्रा गायटोंडे का किरदार निभाया है. इन दोनों के अलावा इस सीरीज में सैफ अली खान मुख्य किरदार में है.गायतोंडे पहले किसी और से शादी करने वाला होता है फिर किसी कारण के चलते शादी कैन्सिल हो जाती है और वो अपनी नौकरानी से ही शादी कर लेता है. ये बोल्ड सीन शादी के बाद के ही सीन्स हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.