बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर कबीर खान ने हाल ही में बॉलीवुड को बजरंगी भाईजान जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दी और अब कबीर खान तैयार हैं अपनी एक और फ़िल्म लेकर जो रिलीज़ के पहले ही विवादों में फंस चुकी है। हम बात कर रहें हैं सैफ अली खान और कैटरिना कैफ स्टारर फ़िल्म ‘फैंटम’ की जिसे पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। Also Read - करीना ने साझा की सैफ के साथ 12 साल पुरानी तस्वीर, यूजर ने कहा- ओल्ड इज गोल्ड 

Also Read - सैफ अली खान के 'पटौदी पैलेस' की कीमत जानते हैं? यहां देखिए इस आलिशान घर की Inside Pics 

पाकिस्तान में ‘फैंटम’ बैन हो जाए तो हैरानी नहीं : सैफ अली खान Also Read - Taimur को क्रिकेट खेलते देख Kareena बोलीं, 'मेरे बेटे लिए IPL में जगह है ?'

आपको बतादें जमात-उद-दावा प्रमुख और मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले का साजिशकर्ता हाफिज सईद ने फ़िल्म के खिलाफ याचिका दायर की थी। सईद ने आरोप लगाया था की फ़िल्म 2008 के मुंबई आतंकी हमलों पर आधारित है। फ़िल्म में पाकिस्तान के खिलाफ दुष्प्रचार किया गया है। फ़िल्म के ट्रेलर में सैफ अली खान खान आतंकवादी हाफिज सईद का नाम लेते सुनाई देते हैं। अगर फ़िल्म रिलीज़ हुई तो उन्हें और उनके साथियों के जान को खतरा हो सकता है।

फैंटम के नए गाने ‘अफगान जलेबी’ में कैटरिना कैफ की अदा है बेहद कातिल

सईद के वकील डोंगर का कहना है की भारतीय एक्टर्स के मुंह से निकले डायलॉग पाकिस्तान के लोगों के मन में ज़हर घोलेंगे और और सईद को आतंकवादी साबित करेंगे।

हाफिज सईद के याचिका पर फ़िल्म फैंटम को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। ये फ़िल्म 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी।