Saif Ali Khan angry with daughter Sara Ali Khan and asked question from ex wife Amrita Singh in drugs case- सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन में सारा अली खान का नाम आने से उनके पिता सैफ अली खान अपनी बेटी से काफी नाराज़ हैं. खबर ये भी है कि उन्होंने इस केस की वजह से सारा से दूरी बना ली है, और करीना के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को भी जबरदस्त फटकार लगाई है. क्योंकि सारा की फिल्मों से संबंधित फैसले सारा की मां अमृता ही लिया करती हैं.Also Read - Sara Ali khan के हॉट अवतार से फैंस मदहोश, इस अंदाज पर लाखों हुए फिदा

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को सारा अली खान से लंबी पूछताछ की. सारा ने टीम के सामने कबूल किया कि वे सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं. फिल्म केदारनाथ के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. वे सुशांत के फॉर्महाउस में हुईं ड्रग्स पार्टीज़ में भी शामिल हुईं थीं. लेकिन… Also Read - Saif Ali Khan जैसे ही करीना की तरफ बढ़ते, वो चाकू मार देतीं? ऐसा क्या हो गया था?

Sushant Singh Rajput And Sara Ali Khan 'Used to Share Poetry' And 'Flirt With Each Other', Says Samuel Haokip

Sushant Singh Rajput and Sara Ali Khan (Photo Courtesy: IANS)

सारा ने ये भी माना कि वे सुशांत के मुंबई स्थित रेसीडेंस केप्री हाइट्स (Capri Heights) में भी साथ रहने के लिए गई थीं. सारा ने ये बात भी मान ली कि वे थाईलैंड ट्रिप पर भी सुशांत के साथ गई थीं. लेकिन सारा ने इस बात से साफ तौर पर इनकार कर दिया कि उन्होंने भी कभी ड्रग्स ली थी. Also Read - Monalisa Hot Photo Shoot: शॉर्ट ड्रेस में मोनालिसा का दिखा Bold अंदाज, देखें भोजपुरी एक्ट्रेस की कातिल अदाएं..

NCB के सवालों के सामने झुकीं सारा अली खान, बोलीं- हां, सुशांत से अफेयर था, ड्रग्स के बारे में किया ये खुलासा

बता दें, पूछताछ के बाद जांच एजेंसी NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान,श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश, सिमोन खंबोटा और जया शाह का फोन सीज कर लिया.