बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की फिल्म बाजार इसी हफ्ते रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है. कुछ ही दिनों पहले उन्होंने यौन उत्पीड़न के तेजी से सामने आती खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. इस बार उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर मीडिया के प्रभाव और उसके रोल पर अपनी बात सामने रखी है. उन्होंने भारत में सेलीब्रिटी की तस्वीरें लेने के बढ़ते चलन पर भी चिंता जाहिर की है. Also Read - जनता कर्फ्यू के दौरान बेटे तैमूर संग सैफ अली खान गार्डनिंग का उठा रहे हैं लुत्फ

सैफ ने उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि लोगों को उनके दो साल के बेटे तैमूर अली खान में क्या दिलचस्पी हो सकती है. उन्होंने कहा, “तैमूर पर मीडिया का लगातार ध्यान वास्तव में मुझे परेशान नहीं करता. अगर मीडिया इसे पसंद करता है, लोग इसे पसंद करते हैं, तो मुझे कोई परेशानी नहीं है, लेकिन मैं किसी और के बच्चे में इतनी दिलचस्पी कभी नहीं लेता.” बता दें कभी कभी मीडिया तैमूर को लेकर क्रेजी नजर आता है.

हालांकि तैमूर अभी काफी छोटा है विपाजा उसकी नैनी मीडिया को तैमूर से दूर ही रखती हैं. इसके बावजूद आते-जाते या खेलते हुए मीडिया तैमूर को कैमरे में कैप्चर करना नहीं भूलती. कई बार ऐसी घटनाएं भी देखने को मिली हैं जब सैफ या करीना कपूर के फैन्स सुरक्षा घेरा तोड़कर तैमूर के साथ सेल्फी लेते देखे गए हैं.


View this post on Instagram

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

सैफ ‘हम तुम’, ‘कल हो ना हो’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘ओमकारा’ और ‘रेस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. बाद में उन्होंने ‘हैप्पी एंडिंग’, ‘रंगून’, ‘शेफ’ और ‘कालाकांडी’ जैसी फिल्में भी कीं. वर्तमान की बात की जाए तो सैफ ने वेब सीरिज ‘सेक्रेड गेम्स’ में एक पुलिस अधिकारी के किरदार में दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी. सैफ ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बाजार’ में एक गुजराती व्यापारी का किरदार निभाया है.

(इनपुट एजेंसी से भी)