नई दिल्ली: सैफ अली खान SAIF ALI KHAN की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही लोगों में इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था. आखिरकार यह फिल्म रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सैफ अली खान प्लेब्वॉय लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म में सैफ के साथ तब्बू और अलाया एफ भी अहम भूमिका में हैं. जवानी जानेमन से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पूजा बेदी की बेटी अलाया को उनके अभिनय के चलते काफी तारीफ मिल रही हैं. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आया है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जवानी जानेमन ने पहले दिन लगभग 2 करोड़ रुपए की कमाई की है. 31 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म पर तानाजी: द अनसंग वॉरियर और स्ट्रीट डांसर 3D का असर पड़ता हुआ नजर आ रहा है.

नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान के अलावा तब्बू, अलाया फर्नीचरवाला, चंकी पांडे, कुब्रा सैत और रमीत संधु भी हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए नितिन ने बताया कि इस फिल्म की टीम इंडस्ट्री की एक टॉप टीम हैं. सभी कलाकारों ने अपने किरदार को इंसाफ दिया है. सैफ अली खान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं.