अजय देवगन ने अपनी फिल्म तानाजी की घोषणा की है जिसके बाद से ही इसकी स्टारकास्ट के बारे में कयास लगने शुरू हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सैफ अली खान एक निगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं. तानाजी एक बॉयोपिक फिल्म है, जिसे काफी बड़े बजट पर तैयार किया जा रहा है. सबसे दिलचस्प बात ये है कि 12 साल बाद एक बार फिर सैफ और अजय देवगन एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में साथ नजर आए थे.Also Read - करीना कपूर- सैफ अली खान के साहबजादे Taimur Ali बनना चाहते थे Bad Boy, बैंक तक लूटना चाहते थे

Also Read - Rani Mukerji के मना करने के बाद भी Saif Ali Khan ने किया था उन्हें KISS, एक्टर बोले- मुझे कहा गया है कि...

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

Also Read - Kaun Banega Crorepati 13: हॉट सीट पर होंगे 'बंटी और बबली', अमिताभ बच्चन खोलेंगे पोल...खूब होगी मस्ती

यह फिल्म यह मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायोपिक बताई जा रही है. तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे. इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं. बता दें कि तानाजी ने प्रतापगढ़ का युद्ध भी लड़ा जहां उनकी जान चली गई. इसके बाद वह किला सिंहगढ़ के नाम से जाना जाने लगा. दिलचस्प बात है कि वह किला मुगलों से छुड़ाया गया था, लेकिन उस किले के रक्षक राजपूत उदयभान राथौड़ थे.

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

फिल्म से संबंधित खबरों से पहले ही अजय देवगन की के रोल के बारे में चर्चा शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि शायद पहली बार अजय देवगन एक खास तरह के अवतार में नजक आएंगे. फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. वहीं, सैफ अली खान और अजय देवगन को भी एक बार फिर आमने सामने देखना दिलचस्प होगा.