बॉक्स ऑफिस पर आज(शुक्रवार) सैफ अली खान, चित्रांगदा सिंह, रोहन मेहरा और राधिका आप्टे स्टार बाजार रिलीज हो चुकी है. गौरव के. चावला की इस फिल्म को कई मायनों में खास माना जा रहा है. पहली बात तो ये सेंसेक्स या स्टॉक मार्केट पर बेस्ड अधिकतर फिल्म में हॉलीवुड की होती हैं जो दर्शकों की पसंद का हिस्सा नहीं बन पाती. लिहाजा गौरव चावला ने इस विषय पर फिल्म बनाकर वाकई दर्शकों को कुछ खास परोसने के कोशिश की है.


View this post on Instagram

#baazaar

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

सैफ अली खान ने लंबे समय बाद कोई सीरीयस और बेहद खास भूमिका निभाई है. वहीं चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे की एक्टिंग भी फिल्म को देखने की एक बड़ी वजह बन सकती है. अगर आप चित्रांगदा सिंह की ब्यूटी के फैन हैं तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. वहीं सैफ अली खान ने विशाल भारद्वाज की फिल्म ओमकारा में लंगड़ा त्यागी के बाद अब एक अच्छा रोल प्ले किया है.

चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे जैसी शानदार एक्ट्रेस होने के बाद दर्शकों को भी दोनों की भूमिकाएं देखनेका इंतजार है. वहीं अगर गानों और म्यूजिक की बात करें तो वह पहले से ही लोगों की जबान पर चढ़ चुके हैं और लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर सकती है. अब ये तो दर्शक ही बताएंगे कि उन्हें ये फिल्म कैसी लगी.