मुंबई: बी टाउन के नवाब कहे जाने वाले एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ (Jawaani Jaaneman) की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में सैफ का किरदार उनकी निजी ज़िंदगी की पर्सनालिटी से साफ विपरीत है. फिल्म के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा है कि उनकी आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ एक पिता के तौर पर अपनी उम्र और जिम्मेदारियों को स्वीकारने के बारे में है.

‘जवानी जानेमन’

श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां, ये तस्वीरें हैं गवाह

अपनी इस फिल्म के गाने ‘गल्लां करदी’ के लॉन्च पर मीडिया से बातचीत करते हुए सैफ ने कहा, “फिल्म की कहानी एक आदमी का अपनी उम्र, जिम्मेदारियों और जिंदगी में अपने सफर को स्वीकारने के बारे में है. मेरा मानना है हम सभी की जिंदगी में पिता का एक अहम स्थान है. ऐसे कई सारे लोग हैं जो पिता बनकर अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से संभाल नहीं पाते हैं, उन्हें थेरेपी, दोस्ती और हर उस चीज की जरूरत है जिनसे उनकी समस्या सुलझ जाए क्योंकि वे एक जिम्मेदार पिता बनने के लिए तैयार नहीं होते हैं.”

इरा खान को डांसर बनाने में इनका है बड़ा हाथ, अनोखे अंदाज में बर्थडे Wish कर लिखा ये मैसेज

सैफ ने आगे कहा, “मेरी इस फिल्म का किरदार इस चीज के लिए तैयार नहीं होता है. उसका मानना है कि एक परिवार का होना कूल नहीं है और अकेले जिंदगी जीना ही बेहतर है.” यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज हो रही है.