मुंबई. बॉलीवुड के स्टार-कपल, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) को लेकर मीडिया के क्रेज से नाराज हैं. खासकर तैमूर की तस्वीरें लेने को लेकर मीडिया से जुड़े फोटोग्राफर या पैपराजी जिस तरह टूट पड़ते हैं, उसको लेकर तैमूर की मां करीना कपूर तो कई बार नाराजगी जाहिर कर ही चुकी हैं. अब पापा सैफ अली खान ने भी इस पर नाराजगी जताई है. दरअसल, बीते दिनों एयरपोर्ट पर पैपराजियों को तैमूर की फोटो लेते देख सैफ अली खान गुस्सा हो गए थे. बेटे को कैमरों की फ्लैश से बचाते हुए उन्होंने कहा था, “बस करो, बच्चा अंधा हो जाएगा.”

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि तैमूर की तस्वीरों को लेकर सैफ या करीना ने नाराजगी जाहिर की हो. पैपराजी तैमूर की हर स्पॉट की तस्वीर उतारने के लिए जुगत भिड़ाते रहते हैं. इस कारण कई बार सैफ या करीना या फिर उनके स्टाफ को तैमूर को मीडिया की नजरों से बचाते हुए देखा गया है. यही वजह है कि सैफ अली खान अपने दो साल के बेटे तैमूर पर लगातार लोगों की नजर से बेहद परेशान हो गए हैं. उनके अनुसार पेपराजी को बच्चे का पीछा नहीं करना चाहिए. इसलिए हाल ही में जब एयरपोर्ट पर कुछ पैपराजी तैमूर की तस्वीर लेने की कोशिश कर रहे थे तो सैफ नाराज हो गए और गुस्से में कह डाला, “बस करो, बच्चा अंधा हो जाएगा.”

एयरपोर्ट पर सैफ की नाराजगी दिखाने के कुछ ही दिन बाद ही पुलिस ने सैफ-करीना के घर के बाहर से भी पेपराजियों की भीड़ को तितर-बितर किया था. इसका मतलब यह निकाला गया कि पेपराजियों के खिलाफ सैफ ने पुलिस में शिकायत की थी. हालांकि सैफ ने इससे साफ इंकार कर दिया था. उनके अनुसार पेपराजियों की हर वक्त उपस्थिति से उनके जीवन में दखल पड़ता है. सैफ ने फोटोग्राफरों से अनुरोध किया, “कृपया उसका पीछा करना बंद करें, वह कोई स्टार नहीं सिर्फ एक बच्चा है.”

(इनपुट – एजेंसी)