सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे नवाब तैमूर अली खान (Taimur)  पैदा होने के बाद से खबरों में बने रहते हैं. तैमूर जब भी कहीं बाहर निकलते हैं तो फोटोग्राफर्स उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर सैफ की बचपन की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे बिल्कुल बेटे तैमूर की तरह दिख रहे हैं. दोनों का चेहरा इतना मिल रहा है कि पहचानना मुश्किल हो रहा कौन पिता है और कौन बेटा. कुछ लोगों का मानना है कि सैफ की शक्ल उनके बड़े बेटे इब्राहम से मिलती है.


सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि तैमूर उन्‍हें पापा या डैडी नहीं बल्कि सर कहकर बुलाते हैं. दरअसल तैमूर की नैनी मुझे सर कहकर बुलाती है तो उन्हें सर बुलाता देख तैमूर भी मुझे पापा नहीं बल्कि सर बुलाने लगे हैं. मैं अपना ज्यादातर वक्त अपने बेटे तैमूर के साथ बिताना पसंद करता हूं. हां वो अब शैतान हो रहा हैं लेकिन मुझे खुशी है कि तैमूर को मीडिया में अभी से ही काफी पॉपुलारिटी मिल रही है.

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on


डेढ़ साल के तैमूर को संभालने के लिए करीना ने एक नैनी रखी हुई है. ये नैनी अक्सर आपको तैमूर के साथ नजर आती होंगी. इस नैनी का नाम सावित्री है. तैमूर अपनी नैनी के काफी करीब है. नैनी उसके लिए मां की कमी पूरी करती हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.