नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान ने आईपीएल सट्टेबाजी में शामिल होने की बात कबूल की. उनके कबूलनामे के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. अब इसमें मामले में नया मोड़ आया है. आईपीएल में सट्टेबाजी करने वाला बुकी सोनू जालान ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान का नाम लिया है. सोनू का कहना है कि साजिद करीब 7 साल पहले क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाया था. पुलिस इस आरोप की जांच कर रही है. लेकिन अभी तक साजिद को समन नहीं किया गया है.

दरअसल सट्टेबाजी के मुख्य आरोपी सोनू ने मंगलवार को पूछताछ के दौरान साजिद का नाम लिया. ठाणे पुलिस सोनू के इस आरोप की जांच कर रही है. संभव है कि पुलिस साजिद को पूछताछ के लिए बुलाए. हालांकि अभी तक समन जारी नहीं किया है. सोनू ने इससे पहले कई भी कई बड़े खुलासे किए. उसने इससे पहले एक्टर अरबाज खान का नाम लिया, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया.

इंग्लैंड में चलेगा टीम इंडिया का ‘तुरुप का इक्का’, मैकग्राथ ने बताया स्टम्प उखाड़ गेंदबाज

इससे पहले पुलिस ने अरबाज से पूछताछ की. अरबाज ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने आईपीएल के सीजन 11 के दौरान सट्टेबाजी की थी. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी यह आदत काफी पुरानी है. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक अरबाज ने बताया कि उन्होंने पिछले साल भी सट्टेबाजी की थी, जिसमें 2.75 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था.

रोहित शर्मा ने क्रिकेट छोड़ इस खेल में आजमाया हाथ, पत्नी रितिक ने भी किया सपोर्ट

पुलिस इंस्पेक्टर राजकुमार के अनुसार, इस पूरे आईपीएल घोटाले में बड़े सट्टेबाज शामिल हैं, जो मुंबई,अहमदाबाद, जयपुर और नई दिल्ली से संचालन कर रहे हैं. करीब 10 साल पहले आईपीएल घोटाले का मामला सामने आया था और इसमें सोनू को गिरफ्तार किया गया था.