Sajid Khan of Sexual Harassment List of 9 Women Who Have Accused Filmmaker jiah Khan sister sherlyn chopra asked to feel private part- Sajid Khan of Sexual Harassment- फिल्ममेकर साजिद खान पर एक…दो नहीं बल्कि 9 एक्ट्रेस यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं. इस आरोपों के बाद कई कलाकारों ने साजिद के साथ काम करने से मना कर दिया था. वहीं वे खुद भी मीडिया से दूर हो गए गए. साजिद पर अभी 9 एक्ट्रेसेस सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकी हैं. अब हाल ही में एक बार फिर उनका नाम सामने आया है. साजिद खान पर इस बार सेक्शुअल हैरासमेंट करने का आरोप दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है.Also Read - Watch Video: जिम में Disha Patani को मनचले लड़के ने की छेड़ने की कोशिश! एक्ट्रेस ने उड़-उड़कर मारी लात

Saloni Chopra

सलोनी ने कहा कि साजिद ने उनके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की.

Rachel White

रेचल व्हाइट ने कहा साजिद ने उन्हें एक फ़िल्म में रोल प्ले करने के लिए कपड़े उतारने पर मजबूर किया.

Karishma Upadhyay

करिश्मा उपाध्याय नाम की एक पत्रकार ने भी साजिद पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि “जब मैं उनका इंटरव्यू लेने गई तो साजिद अपना पेनिस निकालने लगे थे.”

Aahana Kumra

अहाना ने कहा कि साजिद ने उनसे कई गंदे सवाल पूछे थे.

Simran Suri

सिमरन ने बताया- प्रोफेशनल मीटिंग के लिए जब हम मिले तो पता चला वो उनका ऑफिस नहीं बल्कि घर है. उन्होंने मुझसे कहा- सिमरन मेरे लिए अपने कपड़े उतारो. मैं डायरेक्टर हूं मैं तुम्हारी बॉडी देखूंगा.

Mandana Karimi

उन्होंने मुझे कहा कि वो फिल्म के रोल के हिसाब से ये देखना चाहते हैं उनकी बॉडी कितनी फिट है.

Jiah Khan

करिश्मा ने कहा करिश्मा ने कहा कि उस वक्त मेरी बहन स्क्रिप्ट पड़ रही थी. और साजिद ने उन्हें अपनी ब्रा उतारने के लिए कहा था. करिश्मा ने ये भी कहा कि जब वे अपनी बहन जिया के साथ साजिद के घर गई थीं तब साजिद ने मुझे घूरते हुए कहा कि इसे सेक्स चाहिए. जिया ने साजिद से कहा- तुम ये कैसी बातें कर रहे हो. ये बच्ची है इसे अभी पता नहीं कैसे बैठना है. फिर हम बाहर चले गए.

Sherlyn Chopra

शर्लिन ने लिखा- जब वे 6 साल पहले साजिद से मिली थी तब उन्होंने बहुत गंदा व्यवहार किया था. डायरेक्टर ने अपना प्राइवेट पार्ट पेंट से बाहर निकाल कर उसे फील करने के लिए कहा. मैंने उनसे कहा कि मुझे पता है प्राइवेट पार्ट (Private Part) कैसा होता है. मुझे उनसे मीटिंग करने का उद्देश्य ऐसा बिल्कुल भी नहीं था

Dimple Paul

डिंपल पॉल (Dimple Paul) ‘पाउला’ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा था जब वह 17 साल की थीं, तो साजिद खान ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की.

Also Read - कान्स के रेड कार्पेट पर 'गुत्थी' ने मारी एंट्री! Sunil Grover ने फोटो शेयर कर फैंस को किया सोचने पर मजबूर

Also Read - Beauty In Black: कान्स 2022 में एक बार फिर Deepika Padukone ने बिखेरा अपना जलवा, देखें वायरल तस्वीरें