Sajid-Wajid Mother Razina Khan Tests COVID-19 Positive: सिनेमा और मनोरंजन जगत के लिए ये साल बहुत बुरा साबित हो रहा है. पहले ऋषि कपूर का निधन, फिर इरफ़ान खान और उसके बाद वाजिद खान की मौत से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है. म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान ने सोमवार तड़के दिल का दौरा पड़ने के कारण दम तोड़ दिया. 42 वर्षीय गायक-संगीतकार को दिल और किडनी संबंधी बीमारियों के साथ ही कथित तौर पर कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित थे. Also Read - दिल्ली में कोरोना के 2,008 नए मामले सामने आए, कुल संक्रमित संख्या 1,02,831 हुई; 3,165 की मौत

अब इसी सिलसिले में एक और बुरी खबर आई है. बेटे वाजिद की मौत से हताश उनकी माँ रजीना खान (Razina Khan) की तबियत अब बिगड़ गई है. ख़बरों के मुताबिक वाजिद खान की मां रजीना खान का जब कोरोना टेस्ट कराया गया तो वो भी कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाई गई हैं और फिर उन्हें मुंबई के सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां गायक-संगीतकार को भी भर्ती कराया गया था.

 

View this post on Instagram

 

We talk about lots of god’s but actually we see only 1 🙏happy tere mere MAA day💝#mothersday #mymom #mylove

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on

बता दें कि वाजिद खान का अस्पताल में बना एक वीडियो सोमवार से काफी वायरल (Wajid Khan Last Viral Video From Hospital) हो रहा है. इसके तुरंत बाद ही गायक-संगीतकार का निधन हो गया था. वीडियो जो दोपहर तक वायरल हो गया, उसमें वाजिद अपने अस्पताल के बिस्तर से ‘हुड़ हुड़ दबंग’ गाना गाते नजर आ रहे हैं.