नई दिल्ली: अयोध्या में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद का लंबे समय से चल रहे विवाद को आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने खत्म कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसली सुनाया और इस विवादित जमीन को मंदिर निर्माण के लिए दे दी गई है, वहीं न्यायालय ने सुन्नी वक्फ बोर्ड को मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन देने का भी फैसला किया है. शनिवार को आए इस फैसले के बाद से ही राजनीति ले लेकर बॉलीवुड जगत के लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

इसी मौके पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान ने कोर्ट का पैसला आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोर्ट की ओर से मुस्लिमों की दी गई 5 एकड़ जमीन पर स्कूल बनना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि भारत में मुसलमानों को मस्जिद की नहीं स्कूल की जरूरत है. इसके साथ ही सलीम खान ने कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि पैगंबर ने इस्लाम की दो खूबियां बताई हैं जिनमें प्यार और माफी शामिल है.

Indian Idol 11: डांस करते हुए अचानक स्टेज पर गिर पड़ी नेहा कक्कड़, और फिर हुआ कुछ ऐसा…

सलीम खान ने यह भी कहा कि इस विवादित जमीन पर कोर्ट का फैसला आ गया है तो अब मुसलमानों को भी प्यार और क्षमा पर चलकर आगे बढ़ना चाहिए. उन्होंने कहा, हमें मस्जिद की जरूरत नहीं, नमाज़ तो हम कहीं भी पढ़ लेंगे लेकिन हमें बेहतर स्कूल की जरूरत है.