बॉलीवुड के तीनों खानों के बीच काफी बेहतर आपसी समझ और संबंध हैं. तीनों एक-दूसरे की अहमियत को अच्छे से समझते हैं. जहां बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने आगामी फिल्म ‘जीरो’ की पटकथा सुनने के बाद शाहरुख खान का नाम सुझाया था, वहीं आमिर खान ने भी राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए शाहरुख को फिल्म में लेने का सुझाव दिया था. इस फिल्म की शूटिंग शाहरुख अगले साल से शुरू करेंगे. आमिर के मुताबिक, ऐसे बदलाव होते रहते हैं, क्योंकि वह अपने किसी भी सह-कलाकार के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करते. Also Read - सलमान के दुश्मन के साथ अरबाज खान करेंगे काम, विवेक ओबरॉय के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

Also Read - Forbes' highest paid actors 2020: अक्षय कुमार बने सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एक्टर, जानिए खान तिकड़ी का स्टेटस

Also Read - ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' में क्या शाहरुख खान और सलमान खान की हो रही है एंट्री? दिलचस्प होगा ये कारनामा    

आमिर ने एक साक्षात्कार में संवाददाताओं से कहा, “मैं प्रतिस्पर्धी नहीं हूं और मैंने कभी सलमान और शाहरुख से प्रतिस्पर्धा महसूस नहीं की.”

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए शाहरुख का नाम इसलिए सुझाया, क्योंकि उन्हें सचमुच लगता है कि फिल्म के लिए वह एकदम फिट हैं.

उन्होंने कहा, “हां, मैंने स्क्रिप्ट (राकेश शर्मा बायोपिक) के बारे में सुना और मुझे यह बहुत पसंद आई. यह सच है कि मैंने शाहरुख को फोन किया और कहा कि उन्हें कहानी सुननी चाहिए. मुझे खुशी है कि उन्हें भी यह पसंद आई और आखिरदार उन्होंने इसके लिए हां कह दी.”

दो वर्ष बाद एक बार फिर ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के साथ दर्शकों के बीच आने को तैयार ‘दंगल’ के अभिनेता ने कहा, “मैं उन्हें एक स्टार के रूप में देखता हूं, मैं कोई स्टार नहीं हूं. वह सुंदर, आकर्षक, बेहतरीन हैं. मैं अपने घर गया और उन्होंने मुझे अपनी अलमारी दिखाई. मुझे लगता है कि उनकी अलमारी मेरे पूरे घर जितनी बड़ी है.”

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.