सलमान खान अपनी अकमिंग फिल्म ‘भारत’ को लेकर आजकल व्यस्त नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के इस फिल्म को न कहने के बाद से ही फिल्म मीडिया की सुर्खियों में बनी है. वैसे प्रियंका के जाने के बाद इस फिल्म में अफगान जलेबी कैटरीना कैफ की एंट्री हो चुकी है. भारत के लिए मुंबई में शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद फिल्म की यूनिट अब यूरोपीय देश माल्टा पहुंची है.

वहीं नजर डालें तो दिखेगा कि बॉलीवुड सिर्फ फिल्मों के लिए ही फेमस नहीं है. यहां कई ऐसी चीजें भी हैं सो फिल्मों से हटकर हैं उसके बावजूद सेलेब्रिटी उससे जुड़े हुए हैं. कुछ समय पहले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू ने एक फिटनेस चैलेंज दिया था जिसके जवीब में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने फिटनेस वीडियो के चैलेंज के रूप में सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

अब खबर आ रही है कि किरन रिजीजू के फिटनेस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किए जाने के बाद शनिवार को एक फिटनेस वीडियो शेयर किया गया. फिल्म ‘दबंग’ के अभिनेता सलमान खान ने साइक्लिंग और जिम में कसरत करते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो के अंत में सलमान को कहते हुए सुना जा सकता है “हम फिट तो इंडिया फिट.” कुछ समय पहले राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी एक फिटनेस चैलें वीडियो शेयर किया था.

इसे एक शानदार अभियान बताते हुए सलमान ने वीडियो के साथ टाइटल में लिखा, “खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ द्वारा ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ पर शानदार अभियान. मैं किरेन रिजीजू के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करता हूं. यह रहा मेरा वीडियो.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.