सलमान खान की फिल्म रेस 3 के ट्रेलर लॉन्च का इवेंट सुर्खियों में रहा था. मीडिया से मुखातिब होते हुए सलमान के जवाब वाकई दिलचस्प थे. मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर को मात्र 48 घंटों में 3.14 करोड़ से अधिक बार देखा गया. इस फिल्म के ट्रेलर को केवल इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि दुनियाभर से सराहा जा रहा है. मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर में कुछ हैरतअंगेज स्टंट दिखाए गए हैं, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं. इसके अलावा फिल्म की शूटिंग के दौरान की उनकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो शूटिंग के बीच में कभी आराम फरमाते कभी खाली समय में साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं. Also Read - जब सलमान खान से कहा गया भाग्यश्री को पकड़ के स्मूच करो तब 'भाईजान' ने....   

दरअसल, रेमो डिसूजा की अपकमिंग मूवी ‘रेस-3’ की शूटिंग के लिए तीन दिन से जैसलमेर में रहने के बाद मुंबई लौटते समय सलमान ने ट्रिप को पूरी तरह एंजॉय किया. पूरी टीम सोमवार का शूट पूरा कर मुंबई लौट रही थी. जैसे ही बस जैसलमेर से जोधपुर आते समय बीच रास्ते में रूकी. सलमान गाड़ी से उतरकर सीधे एक ढाबे पर चले गए और अंदर जाकर फ्रिज खोलते हुए पूछा, सब्जी क्या बनी है? इसके बाद वे खुद रसोई में चले गए और वहां सब्जी देखकर लंच का ऑर्डर दिया.

कैसा है ट्रेलर?

वीडियो की शुरुआत सलमान खान से होती है जैसा की सलमान की फिल्मों में अक्सर दिखाया जाता है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म रेस-3 में ऐसा पहली बार हो रहा है जब सलमान खान की दोनों हीरोइन डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिस एक साथ नजर आ रही हैं. दोनों ही बेहद हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं. ट्रेलर में खास बात है सिग्नेचर डायलॉग. यही तो सलमान खान की फिल्मों की जान होती है. ज्यादातर फिल्मों में उनका एक वन लाइनर या फिर एक सिग्नेचर डायलॉग होता है. वैसा ही इसमें भी है- ‘जिंदगी की रेस किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी’ उनका यह डायलॉग ट्रेलर की शुरुआत में ही दिखाया गया है. इसके अलावा ट्रेलर में एक और डायलॉग्स है, ‘परिवार के लिए किसी की जान लेनी पड़े तब भी हम पीछे नहीं हटेंगे.’ और भी कई ऐसी डायलॉग हैं जो लंबे समय तक असरदार रहेंगे.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.