अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने बताया है कि सुपरस्टार सलमान खान ने आलिया भट्ट की वजह से उन्हें उनका नाम बदलने को कहा था. वूट के ‘फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2’ के एक एपिसोड में कियारा ने इसका खुलासा किया.

कियारा ने कहा, “आलिया मेरा फर्स्ट नेम है. आलिया भट्ट की वजह से सलमान ने मुझे इसे बदलने का सुझाव दिया, क्योंकि बॉलीवुड में एक ही नाम की दो अभिनेत्रियां नहीं हो सकती हैं.”

Student Of The Year 2: हनीमून बेबी हैं Ananya Panday, शादी के नौ महीने बाद पैदा हुईं

कियारा ने आगे कहा, “बदलाव का सुझाव उन्होंने दिया, लेकिन ‘कियारा’ नाम का चुनाव मैंने किया. अब तो मेरे माता-पिता ने भी मुझे कियारा कहकर बुलाना शुरू कर दिया है.”

ऑडिशन के बिना उन्हें ‘लस्ट स्टोरीज’ में काम कैसे मिला, इसके बारे में भी अभिनेत्री ने बात की.

अपने अनुभवों को याद करते हुए अभिनेत्री कहती हैं, “इस पर करण जौहर की नजर थी. वह एक परफॉर्मर को चुनते हैं और वह जानते हैं कि इसे किस तरह से किया जाना है.”

जब कियारा ‘लस्ट स्टोरीज’ में वाइब्रेटर के साथ सीन को फिल्मा रही थीं तो करण ने उन्हें बताया था, “इसे कार्टून मत बनाओ, बिल्कुल वास्तविक रहो. यह एक मजेदार सीन है, लेकिन इसे हास्यजनक मत बनाओ.”

साल 2014 में फिल्म ‘फुगली’ से करियर की शुरुआत करने वाली कियारा, ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘मशीन’, ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘कलंक’ और ‘भारत आने नेनु’, ‘विनया विधेया रामा’ जैसी कई और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

काम की बात करें तो कियारा आने वाले समय में ‘गुड न्यूज’, ‘कबीर सिंह’, ‘शेरशाह’ और ‘कंचना’ के रीमेक में नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.