सभी जानते हैं कि सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा हमेशा से एक्टर बनना चाहते हैं. आयुष ने जब सलमान की बहन अर्पिता से शादी की तो ये कहा जाने लगा कि आयुष का बॉलीवुड डेब्यू तो पक्का है. अब आयुष-अर्पिता की शादी को 2 साल गुज़र चुके हैं और दोनों एक बच्चे के माता पिता भी बन गए हैं, लेकिन आयुष के बॉलीवुड डेब्यू की कोई खबर नहीं आ रही थी मगर ताज़ा ख़बरों की माने तो आयुष जल्द ही एक बड़ी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं.

एक जानेमाने न्यूज़पेपर में छपी ख़बर के मुताबिक सलमान खान ने आखिरकार अपने बहनोई आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने का फैसला कर ही लिया है. कुछ दिन पहले आयुष को बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट किया गया था जिसके बाद अटकलें लगाई जाने लगी की करण आयुष को लॉन्च कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए सलमान खान और करण जौहर ने हाथ मिला लिया है. दोनों मिलकर परिवार के इस दामाद को लॉन्च करेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष के लिए एक सोलो फिल्म पर काम किया जा रहा है.  इस साल के जुलाई तक प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू हो जाएगा.

ayush-sharma-and-arpita-khan

कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि सलमान की बहन अर्पिता उनसे काफी नाराज़ हैं. उन्हें अपनी भाई से शिकायत थी क्योंकि वो उनके पति को लॉन्च करने में बहुत देर लगा रहे है. बहन की नाराजगी को देखते हुए ही शायद सलमान ने आयुष की फिल्म पर जल्दी-जल्दी काम करना शुरू कर दिया है.