सलमान खान और कैटरीना कैफ पूरे 5 साल बाद बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं. सलमान और कैट को आखिरी बार 2013 में फिल्म ‘एक था टाइगर’ में देखा गया था और अब 5 साल बाद दोनों इसी फिल्म के सिक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में नज़र आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज़ किया गया और इसे फैन्स का काफी अच्छा रेस्पोंस मिला. ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर अब तक सबसे ज्यादा बार देखे जाना वाला बॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर बन चुका है और इसी बात से ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सलमान-कैट की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैन्स कितना बेक़रार हैं.

टाइगर जिंदा है के प्रमोशन में फिल्म की टीम पूरी तरह से जुट गयी है. बताया जा रहा है कि सलमान और कैटरीना जल्द ही रियलिटी शो बिग बॉस में भी अपनी इस फिल्म को प्रमोट करेंगे. खुद सलमान खान ने फिल्म को अलग अंदाज़ में प्रमोट करने के लिए प्लान बनाया है. ख़बरों की माने तो सलमान, अपनी फिल्म का नया गाना ‘दिल दिया गल्लियां’ का लॉन्च बिग बॉस 11 के मंच पर ही करेंगे. इस गाने में सलमान और कैटरीना का रोमांटिक ट्रैक नज़र आएगा. खबर ये भी ही कि सलमान और कैटरीना स्टेज पर फिल्म के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ पर डांस भी करेंगे जो रिलीज़ हो चुका है और जिसे फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है.

बता दें, हाल ही में वीकेंड का वार में सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘रेस 3’ का प्रमोशन किया था. फिल्म को प्रमोट करने जैल्किन, डेज़ी और रेमो भी शो में पहुंचे थे.