सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर एक साथ नजर आने जा रहे हैं अपनी नयी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और कैटरीना के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई. इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान सलमान और कैटरीना एक दूसरे के खाने-पीने के साथ वर्कआउट पर भी पूरा ध्यान देते थे. शूट खत्म होने बाद दोनों एक साथ जिम में पसीना बहाते थे. इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र ने किया है. अली अब्बास जफर का कहना है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने आगामी थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट पर काम करते हुए खूबसूरत तालमेल बनाए. जफर ने कहा, “सलमान और कैटरीना का खूबसूरत तालमेल और चमकदार केमिस्ट्री है.”

उन्होंने कहा, “वे काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं, इसलिए वे फिटनेस, भोजन और संगीत जैसे बहुत-से आम हित साझा करेंगे, दोनों फिटनेस फ्रीक हैं, दोनों को अच्छा खाना और बेहतरीन संगीत पसंद है.”

सलमान और कैटरीना बड़े पर्दे पर पांच साल बाद पहुंच रहे हैं. इससे पहले वर्ष 2012 में वे फिल्म ‘एक था टाइगर’ में दिखे थे. आगामी फिल्म में दोनों कई मारधाड़ वाले दृश्यों में दिखेंगे.

जफर ने कहा, “यह फिल्म के सेट पर मानक अनुष्ठान था. सेट पर काम खत्म होने के बाद, सलमान और कैटरीना एक साथ काम करते हैं और फिर पूरी टीम के साथ अच्छा खाना खाते हैं.”

‘टाइगर जिंदा है’, ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. यह फिल्म दुनियाभर में 22 दिसंबर को रिलीज होगी.