सलमान खान (Salman Khan) अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजु के साथ साइकिल चलाते हुए दिखाई दिए. दरअसल, अरुणाचल प्रदेश में मेचुका फेस्टिवल मनाया जा रहा है और सलमान, अरुणाचल के ब्रेंड एम्बेसडर हैं इसलिए इस फेस्टिवल के प्रमोशन के लिए रिजिजू के साथ साइकिल चलाते हुए दिखाई दिए.Also Read - लड़के के साथ स्विमिंग पूल में नहाती सलमान खान की भांजी Alizeh की Photo वायरल, जानिए कौन है शख्स?

Also Read - असम, अरुणाचल के बीच सीमा विवाद अगले साल तक सुलझा लिया जाएगा: अमित शाह

वे माउंटेन बाइसाइकल रेस का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस फेस्टिवल वे पारंपरिक वेश भूषा में ही दिखाई दिए. वे अपने प्राइवेट प्लेन से पहुंचे थे. वहां उनका भव्य स्वागत किया गया और पारंपरिक तरीके से गमोछा ओढ़ाया गया. Also Read - अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के साथ नजर आईं Shahnaz Gill, बर्थडे पार्टी में अपने हाथों से जॉर्जिया को खिलाया केक

बता दें, सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं. माल्टा और दुबई में शूटिंग करने के बाद अब वे पंजाब में शूट कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, और सुनील ग्रोवर इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं.

यह फिल्म वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का आधिकारिक अडेप्टेशन है.  सलमान खान के साथ कैटरीना की पहले भी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. सलमान खान को आखिरी बार रेस 3 में देखा गया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.