मिस वर्ल्ड से अपने फिल्मी करियर का सफर शुरू करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज इंटरनेशनल स्टार बन गई हैं. काफी लम्बे समय से वो किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नही आई हैं. अमेरिका में टीवी शो ‘क्वांटिको’ के तीन सीजन और तीन फिल्मों में काम करने के बाद हाल हा में अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ मुंबई लौटी हैं. Also Read - Bigg Boss 14: सोनाली की धमकियों पर आया सलमान को गुस्सा, बोले 'बाहर क्या करेंगी आप बताएं'

Also Read - सलमान खान ने बनाया कच्चे प्याज का अचार, ऑनस्क्रीन मॉम ने Video शेयर कर बताई स्पेशल रेसिपी

दो साल बाद प्रियंका बॉलीवुड में फिल्म ‘भारत’ से वापसी करने जा रही हैं. साथ ही प्रियंका इस फिल्म में दस साल बाद एक बार फिर से सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएगी. अली अब्बास जफर की यह फिल्म कोरियन फिल्म ‘एन ओड टु माय फादर’ का एडॉप्टेशन है. इस फिल्म में 1947 से 2000 तक के बदलते भारत की कहानी को प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान के किरदारों की बदलती उम्र के साथ दिखाया जाएगा. Also Read - BB14 Salman Clean Rakhi Bed: 'बिग बॉस' के घर पहुंच सलमान ऐसे सिखाएंगे निक्की तंबोली को सबक, राखी मांगेंगी माफी

Image result for salman khan bharat film pics india.com

खबरो की मानें तो इस फिल्म में सलमान खान अपनी सुपरहिट ‘मैंने प्यार किया’ के लुक में नजर आने वाले है. साथ ही प्रियंका भी इस फिल्म के कुछ हिस्सों में कम उम्र का नजर आएंगी. सूत्रों की माने तो सलमान की ही तरह प्रियंका चोपड़ा भी फिल्म में 5 अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी. फिल्म में उनकी उम्र 28 से 60 साल के बीच तक दिखाई जाएगी, जबकि सलमान खान 25 से 65 साल की उम्र तक नजर आएंगे.

Image result for salman khan maine pyar kiya look vs new look zee

 

‘भारत’ में सलमान खान की उम्र कम करने के लिए एज रिडक्शन टेक्नीक का यूज किया जाएगा, यह टेक्नीक 2008 में आई ब्रैड पिट की फिल्म ‘क्यूरियस केस आॅफ बेंजामिन बटन’ में अपनाई गई थी. हालांकि, प्रियंका चोपड़ा के मामले में इस तकनीक का उपयोग नहीं किया जाएगा और इसके बजाय मेकअप और वीएफएक्स से ही उनकी उम्र घटाई या बढ़ाई जाएगी. इस फिल्म को लेकर अली अब्बास जफर की टीम ने काफी की रिसर्च की है.

इससे पहले भी अली अब्बास जफर ने अपने एक पोस्ट में कहा था, “फिल्म ‘भारत’ की तैयारियों को लेकर हम पूरे जोश में हैं. जल्द ही आपको इससे जुड़ी बहुत सी रोचक जानकारियां मिलेंगी.”

 

#Bharat#A journey of a man and Nation together @beingsalmankhan

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में प्रियंका जीनत अमान, परवीन बॉबी, शर्मिला टैगोर और शबाना आजमी जैसी एक्ट्रेस के किरदार में नजर आएगी. फिल्म की शूटिंग अगले महने शुरू होने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के अलावा दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

Image result for disha patani and priyanka pics bharat zee

निर्देशक अब्बास  के साथ सलमान की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले सलमान ने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में उनके साथ काम किया है. ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.