साल 2016 बॉलीवुड फैन्स के लिए बहुत ख़ास होने वाला है। इस साल तीनो खान यानि शाहरुख़ खान, सलमान खान और आमिर खान की फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। जहाँ सलमान की ‘सुल्तान’ और आमिर की ‘दंगल’ रिलीज़ होगी वहीँ दूसरी तरफ शाहरुख़ की दो फिल्में ‘रईस’ और ‘फैन’ रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा शाहरुख़ और सलमान अपनी अपनी फिल्म ‘नो एंट्री’ और ‘डॉन’ के सीक्वल की भी तैयारी कर रहें हैं। (कैटरिना कैफ ने सलमान खान के बदले शाहरुख़ खान को चुना)

सिर्फ इन वजहों से ही नहीं बकली ऐसी कई और वजह भी है जो साल 2016 को बनाएगा धमाकेदार। हाल ही में हमने आपको बताया था की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, सलमान खान के अपोजिट फिल्म ‘सुलतान’ में कन्फर्’ हो गयी हैं। लंबे समय से फिल्म सुलतान की हीरोइन की खोज चल रही थी और आख़िरकार ये फिल्म अनुष्का को मिल गयी। अनुष्का शर्मा ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब वो पहली बार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। (कैटरिना कैफ की वजह से इस KHAN और सलमान खान के बीच आई दूरियां)

वहीँ दूसरी तरफ खबरें ये आ रही है की कैटरिना कैफ फिल्म सुल्तान में काम करना चाहती थी लेकिन सलमान ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया। सलमान ने साथ छोड़ा तो कैटरिना ने शाहरुख़ खान का हाँथ थाम लिया। सुनने में आया है की शाहरुख़ खान की फिल्म ‘डॉन 3’ में कैटरिना कैफ लीड रोल निभाएंगी। अब ये सब देखकर तो हम यही कहेंगे की शाहरुख़ की हीरोइन सलमान के पास और सलमान की हीरोइन शाहरुख़ के बॉस।