बॉलीवुड के करन और अर्जुन यानि सलमान खान और शाहरुख़ खान को भला कौन एक साथ एक ही फिल्म में नहीं देखना चाहता। ये दोनों बॉलीवुड के जितने फेमस एक्टर्स हैं उतने ही कंट्रोवर्शल भी हैं। कंट्रोवर्सी दोनों के साथ हाँथ मिलाये चलती है। इन दोनों की फिल्मे अलग अलग ही 300 करोड़ तक कमा लेती है तो ज़रा सोचिये जब दिलवाले शाहरुख़ और बजरंगी भाईजान सलमान खान एक साथ एक ही फिल्म में होंगे तो क्या होगा। जी हाँ सिर्फ धमाल होगा, और इस धमाल को लोगो के सामने पेश करने का फैसला किया है आदित्य चोपड़ा ने।Also Read - Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी से पहले फिर याद आया पहला इश्क, इन लीक बिकिनी तस्वीरों पर मचा था बवाल

Also Read - Salman Khan Wishes Happy Birthday: सलमान खान के पिता सलीम खान के बर्थडे पर पूरा परिवार एक साथ आया नज़र, करोड़ों लोगों ने देखी ये बेहतरीन तस्वीर

क्या सलमान खान और शाहरुख़ खान की दोस्ती से खफ़ा हैं आमिर खान? Also Read - MS Dhoni ने देखी शाहरुख खान की मैचफिनिशिंग पारी; क्या IPL 2022 में CSK में नजर आएंगे SRK?

कुछ दिन पहले खबर आई थी की यशराज बैनर में बन रही एक फिल्म में शाहरुख़ खान और रणवीर सिंह एक साथ नज़र आने वाले थे। इस खबर से रणवीर और शाहरुख़ दोनों के फैन्स उत्सुक थे लेकिन अब आपकी उत्सुकता और बढ़ने वाली है क्योंकि ख़बरों के मुताबिक उस फिल्म में रणवीर सिंह के बदले सलमान खान को लेने की बात हुई है।

शाहरुख़ खान के अलावा कौन है सलमान खान का नया दोस्त?

सुनने में आया है की शाहरुख़ ने तो पहले ही इस प्रोजेक्ट के लिए हाँ बोल दिया था और अब सलमान को भी फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गयी है। सब कुछ जैसे ही फाइनल होता है वैसे ही यशराज फिल्म फाइनल घोषणा कर देगी।