मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद से जहां एक तरफ लोगों ने नेपोटिज़्म पर बहस तेज़ कर दी है वहीं दूसरी तरफ सलमान खान और करण जौहर जैसी हस्तियों को भी लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर सुष्मिता सेन अभिनीत नई वेब सीरीज ‘आर्या’ का प्रचार किया, लेकिन उन्हें इसके बदले लोगों की कड़ी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा. सलमान द्वारा साझा किए गए एक वीडियो क्लिप में वह कहते नजर आ रहे हैं, “एक बार जो मैंने पहला एपिसोड देख लिया, उसके बाद सारे एपिसोड देखे बिना मैं नहीं उठता.” Also Read - बिग बॉस 14 में जाने की खबरों को लेकर अध्ययन सुमन ने कहा- थैंक्स पर नो थैंक्स

उन्होंने अपनी फिल्म ‘वॉन्टेड’ से अपने संवाद “एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, तो फिर मैं खुद की भी नहीं सुनता” को वीडियो में अपने अलग अंदाज में पेश किया. अपने इस पोस्ट के कैप्शन में सलमान ने लिखा, “स्वागत तो करो आर्या का! क्या कमबैक है और क्या शो है! सुष्मिता सेन आपको बधाई और ढेर सारा प्यार!” Also Read - सुष्मिता सेन की भाभी ने राजीव पर लगाया आरोप, अगर मैं इतनी भोली हूं तो मुझे अकेले क्यों छोड़ दिया?

सलमान के इस वीडियो को अब तक लाखों में व्यूज मिल चुके हैं, लेकिन लोगों की प्रतिक्रिया इस पर कुछ खास नहीं रही. एक यूजर ने कमेंट किया, “अंकल जी आप जाओगे तो हम जैसे नए बच्चे भी अपना टैलेंट दिखा सकेंगे..हैशटैगनो मोर स्वैग से स्वागत..हैशटैगप्लीज गो.” एक ने लिखा, “तुम खूनी हो.” किसी तीसरे यूजर ने लिखा, “अब तुम्हारा करियर खतरे में है भाई.”

जाहिर सी बात है कि सलमान के ऊपर लोगों का यह गुस्सा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की वजह से है, जिन्होंने 14 जून को मुंबई के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अभिनेता के असामयिक निधन के बाद बॉलीवुड में खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं. सलमान भी उन चुनिंदा फिल्म हस्तियों में से हैं, जिन पर बॉलीवुड में नए कलाकारों को बढ़ावा न देने का आरोप लगा है.