फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में जब-जब सलमान  खान की बात होती है तब-तब ऐश्वर्या राय का नाम भी सामने आता है. ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एक्टिंग करते करते दोनों सच में एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. 1999 में शुरू हुई इनकी मोहब्बत परवान तो चढ़ी लेकिन मंजिल तक नहीं पहुंच पाई और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. यूं तो दोनों अब अपनी-अपनी ज़िन्दगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं लेकिन कुछ न कुछ ऐसा होता ही रहता जिस वजह से दोनों के रिश्ते के बारे में लोग बात करने लगते हैं.

Salman Khan Birthday: इन 5 लोगों को देखते ही खौल जाता है सलमान का खून, हाई हो जाता है पारा

Happy Birthday Salman Khan: बचपन में सलमान की मां सलमा ने उन्हें फेंक दिया था कुएं में, फिर…

Happy Birthday: मारपीट नहीं थी वजह, सलमान खान का ये धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं ऐश्वर्या

तस्वीर: Pinkvilla

तस्वीर: Pinkvilla

राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऐसा कुछ खुलासा किया था. ऐश्वर्या ने बताया कि सलमान के अलावा वो बॉलीवुड के एक और खान के भी बेहद करीब थी. और ये खान कोई और नहीं बल्कि सलमान के जिगरी दोस्त आमिर खान हैं. ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में कहा था, “मैंने और आमिर खान ने एक साथ एक कमर्शियल किया था. बाद में हमने कई कमर्शियल किए और कई वर्ल्ड टूर भी. मुझे याद है वर्ल्ड टूर के बाद हम बहुत-बहुत क्लोज आ गए थे और आमिर ने कहा कि एक फिल्म है उनके पास जिसमें वो क्लाइमेक्स में उनका सिर्फ एक शॉट चाहते हैं लेकिन उनके खुद के साथ नहीं बल्कि उनके भाई फैसल खान के साथ और मैंने सोच लिया कि मैं ये पक्का करूंगी”.

aishwarya aamir

आपको बता दें कि आमिर के कहने पर ही ऐश्वर्या बच्चन ने फिल्म ‘मेला’ में स्पेशल अपीयरेंस दिया था. ऐश्वर्या की बातों से साफ़ पता चलता है कि वो आमिर खान के क्लोज थी. उस वक़्त ऐश्वर्या सलमान खान के साथ रिश्ते में थी. सवाल ये उठाता है कि आमिर और ऐश इतने करीब थे तो आखिर दोनों ने साथ में कभी कोई फिल्म क्यों नहीं की मेला के बाद और दोनों की दोस्ती अब पहले जैसे क्यों नहीं रही. क्या सलमान के कहने पर ऐश ने आमिर से किनारा कर लिया या फिर जब आमिर को पता चला कि उनके दोस्त सलमान ऐश को डेट कर रहे हैं तो वो खुद ही ऐश से किनारा कर गए.

अब बात क्या थी ये तो इन तीनो के बीच ही रह गयी. हम तो बस कहेंगे कि ऐश की ज़िन्दगी सिर्फ सलमान तक ही सीमित नहीं थी. इंडस्ट्री में उनके कई और दोस्त भी थे लेकिन सलमान के साथ रिलेशनशिप में होने के बाद वो सबसे अलग हो गयी थी.