सलमान का टीवी शो दस का दम इस बार काफी खास था. इस बार शो में एक इंटरनेशनल सुपरस्टार एंट्री ली थी. जी हां, यह स्टार कोई और नही ब्लकि WWE के मॉन्स्टर अमंग मैन ‘ब्रॉन स्ट्रोमैन’ है. ब्रॉन इस बार सलमान के साथ उनके शो पर मस्ती करते दिखाई दियें. दस का दम शो में सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी भी नजर आई थी. दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के प्रमोशन के लिए इस शो पर आई थी.

बता दें सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी की फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. जिसके प्रमोशन के लिए यह दोनो यहां पहुचीं थीं. जहां सलमान इनसे कई मजेदार सवाल पुछे थे. लेकिन शो के बीच में ही हमे ब्रॉन स्ट्रॉमैन एंट्री करते दिखाई दिये. जिससे इस शो का मजा दोगुना हो गया. इस शो में ब्रॉन न केवल सलमान खान के डांस करा बल्कि ‘दबंग’ के डायलॉग्स को भी दोहराया.

सलमान खान का यह टीवी शो टीआरपी चार्ट्स में गिरने के बाद एक बार फिर लोग से लोगो के बीच जगह बनाने में कामयाब रहा है. इस शो की शुरुआत तो बढ़िया हुई थी लेकिन धीरे – धीरे दर्शकों के बीच इसकी लोकप्रियता घटती गयी. इसके लिए शो के मेकर्स ने कई बदलाव भी किये. मेकर्स ने इस शो को रोज प्रसारित न करके सिर्फ वीकेंड पर प्रसारित किया. इसके अलावा फिल्म के प्रमोशन्स के लिए स्टार्स को भी बुलाया जाने लगा. शो में इस तरह के बदलाव सही साबित हुए और इस शो ने दर्शकों के दिल में एक बार फिर से जगह बना ली है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.