नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के सदमे से अभी देश उभरा नहीं है. इस हादसे के बाद जहां एक तरफ शोक और शांति है वहीं दूसरी तरफ सुशांत की मौत को लेकर कई तरीके की बातों का शोर है. 34 वर्षीय कलाकार के निधन के बाद से नेपोटिज़्म को लेकर बहस तेज़ होने लगी है और लोग करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर जैसे सेलेब्स पर जमकर वार कर रहे हैं. इंडस्ट्री में अपनी ताकत के दम पर गुटबाजी करने का आरोप लगाते हुए लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.Also Read - Challenge: मां की गोद में बैठा यह बच्चा आज बन चुका है बॉलीवुड की धड़कन, पहचानने में बड़े-बड़े तीसमार खां हुए फेल

सलमान खान ने आखिर चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले पर अपनी बात रखी है. सलमान ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहें और उनकी भाषा व कोसने पर न जाएं, बल्कि वे इसके पीछे उनकी भावना को देखें। कृपया उनके परिवार व प्रशंसकों का समर्थन करें और उनके साथ खड़े रहें क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत दर्दनाक होता है” Also Read - Confirmed! कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान, Da-bangg Tour है ज्यादा इम्पोर्टेंट?

Also Read - ड्रग चैट में दीपिका का नाम आने पर कंगना ने किया कटाक्ष बोलीं- हाई सोसायटी के बच्चे पूछते हैं- माल है क्या?

दरअसल सोशल मीडिया पर एक गुट ऐसा है जो सलमान खान के सपोर्ट में बात कर रहा है और यह बता रहा है कि सुशांत के मौत के पिछले किसी भी तरीके से सलमान वजह नहीं हैं वहीं दूसरा गुट सलमान खान को लगातार इस मामले में घसीटकर ट्रोल कर रहा है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनके निधन के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि वे कथित तौर पर बॉलीवुड में अपने काम को लेकर पिछले कुछ समय से तनाव में थे और उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा था.