सलमान खान ने सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब पिता बड़जात्या के नक्शे कदम पर चलकर उनके बेटे अविनाश भी अपनी पहली फिल्म की शुरूआत सलमान खान को कास्ट करके करना चाहते हैं. लेकिन दबंग खान के पास इस प्रोजेक्ट के लिए टाइम नहीं है. सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अविनाश पिछले साल ही इस फिल्म की शूटिंग करना चाहते थे लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया. अविनाश अब भी इसी इंतजार में हैं कि सलमान को जैसे ही वक्त मिले वे इस फिल्म की शूटिंग कर पाएं.

#day5 #race3 #thailand @beingsalmankhan

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

#allahduhaihai #race3. #song2. #thankful #god. Will give my best.

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह फिल्म सबसे यादगार फिल्मों में से एक है. 14 गानों के साथ बनी इस फिल्म में भारतीय संस्कृति को बखूबी दिखाया गया. यह फिल्म ‘नदिया के पार’ का रीमेक थी. इसमें भी सलमान खान का नाम प्रेम था. इस फिल्म को देखने के बाद देश में शादी के जश्न को मनाने का तरीका ही बदल गया था.

maine-pyar-kiya_640x480_51438484268

बता दें,  फिलहाल सलमान  ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है. बैंकाक में फिल्म की शूटिंग चल रही थी. 20 दिन की बैंकाक शेड्यूल खत्म करके जैकलीन और सलमान खान वापस मुंबई आ गए हैं. इसमें सलमान और बॉबी के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम होंगे. जैकलीन रेस 2 में भी नजर आ चुकी हैं. यह फिल्‍म इस साल ईद पर रिलीज होगी.