Actor Salman Khan launched Bigg Boss 14 in a grand virtual press conference on Thursday-टीवी के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 14 की वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस गुरुवार को की गई. इसमें सीजन 13 के कंटेस्टेंट भी मौजूद थे. हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान, शहनाज गिल ने वीडियो स्क्रीन के जरिए बात की. Also Read - Jacqueline Fernandez ने शेयर की हॉट तस्वीरें, इस मदहोशी में हर कोई कैद हो जाना चाहता है!

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने बहुत दिल छू लेने वाली बात कही. सलमान ने कहा कि इस बार का शो बेहद मजेदार और धमाके दार होने वाला है. साथ ही ये भी कहा जो लोग मेरी तारीफ करते हैं उन्हें भी थैंक्यू और जो लोग मेरी बुराई करते हैं उन्हें भी थैंक्यू. Also Read - Jaan Kumar Sanu की गलती के लिए पापा कुमार सानू ने माफी मांगी, बोले- पता नहीं इनकी मां ने....

बता दें, सलमान ने इससे पहले बिग बॉस के घर की तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें इस बार शो में स्पा, मॉल, थियेटर औऱ रेस्टोरेंट की सुविधाएं भी दी जा रही हैं.

इस सीजन में बिग बॉस के घर (Bigg Boss Home) में लागू होने वाले नियमों का खुलासा बिग बॉग खबरी (Bigg Boss Khabrii) के इंस्टाग्राम पेज द्वारा किया गया है. देश में जारी कोरोना के कहर को देखते हुए इस बार बिग बॉस के घर में नियमों में काफी सख्ती की गई है. ट्रेंडज्ञान के इंस्टाग्राम पेज के अनुसार, कंटेस्टेंट्स को इस बार डबल बेड नहीं दिए जाएंगे और न ही वह किसी के साथ बेड शेयर करेंगे.