सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों जोरों से अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्म को अपार सफलता दिलाने के लिए वह कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में सलमान खान के फैंस को भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म का गाना ‘मुन्ना बदनाम’ भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हालांकि फिल्म के टाइटल सॉन्ग ‘हुड हुड दबंग’ पर कुछ विवाद भी सामने आए हैं.

दुल्हन बन पूनम दुबे ने ढाया कहर, एक फ्रेम में पांच तरह से शरमाईं, दिल संभालकर देखें PHOTO

दरअसल, इस गाने में सलमान खान के पीछे बैकग्राउंड में डांसर साधु के वेश में नाचते दिखाई दे रहे हैं. कुछ हिंदूवादी संगठनों ने इस सीन पर आपत्ति उठाई है. उनका कहना है कि इस वजह से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. हालांकि इस पर फिल्म की टीम ने सफाई भी दी थी लेकिन ये विवाद लगातार चलता रहा.

अब खबर है कि फिल्म के मेकर्स ने लोगों की धार्मिक भावनाओं का सम्मान करते हुए गाने से वे सीन हटा लिए हैं जिन पर आपत्ति दर्ज की जा रही थी.

आपको बता दें कि ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सलमान खान की इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, जिसके चलते अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सीरीज की अन्य दो फिल्मो की ही तरह तीसरी फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित होगी.

वैसे भी ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान के फैंस उनके नाम से ही थिएटर दौड़े चले आते हैं. ऐसे में इस बात में कोई शक नहीं है कि यह फिल्म कोई नया रिकॉर्ड बना सकती है. इन दिनों दबंग 3 के प्रमोशन में व्यस्त सलमान खान जल्द ही ‘राधे’ की शूटिंग शुरू करेंगे.