सभी जानते हैं की सलमान खान इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को लेकर कितना बिजी चल रहें हैं। लेकिन इतना व्यस्त होने के बावजूद सलमान खान अपने प्रोडक्शन में बन रही फ़िल्म ‘हीरो’ के लीड एक्टर सूरज पंचोली और अतिया शेट्टी को प्रमोट करने का मौका नहीं छोड़ रहें। सलमान दोनों का ग्रैंड लॉन्च करना चाहते हैं इसीलिए वो दोनों की पब्लिसिटी के लिए कोई कसार नहीं छोड़ रहें। सलमान अब अतिया और सूरज को अपने बच्चों जैसा मनने लगे हैं और दोनों के लिए काफी प्रोटेक्टिव भी हो गए हैं। ताज़ा खबर ये है की सलमान ने अपनी फ़िल्म हीरो से सूरज और अतिया का किसिंग सिन डिलीट कर दिया है। जी हाँ बिलकुल ठीक पढ़ा आपने।

हीरो फिल्म का गाना ‘खोया खोया’ हुआ रिलीज़

हाल ही में फ़िल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने खुलासा किया की सलमान ने फ़िल्म से दोनों का एक किसिंग सिन डिलीट कर दिया है। फ़िल्म में रोमांटिक गाना है ‘खोया खोया’, जिसमें सूरज और अतिया एक ट्रक में बैठे हैं, सूरज एक कंबल दोनों के ऊपर खींचता है और अतिया को किस करता है।किस बेहद छोटा था लेकिन जब सलमान ने देखा तो उसे डिलीट कर दिया।

सलमान खान सर का जितना शुक्रिया करूं, कम होगा : आतिया शेट्टी

निखिल अडवाणी के मुताबिक उनके सिन देखने के पहले सलमान सिन को डिलीट कर चुके थे। सलमान ने कहा की उन्होंने अपने कैरियर में कभी किस नहीं किया तो उनके बच्चे कैसे कर सकते हैं। ये सब देख कर यही लगता है की सलमान अपने बच्चों को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हो रहें हैं।