सलमान खान की फिल्म रेस 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वीडियो शानदार है. लोगों ने पसंद किया है. यूं तो धीरे-धीरे सलमान फिल्म में मौजूद सभी किरदारों का धीरे-धीरे खुलासा कर रहे हैं. इस बार बात है सीनियर एक्टर अनिल कपूर के बारे में. अनिल कपूर का रेस फ़्रैंचाइजी से पुराना नाता है. पिछली दो किश्तों में भी वे नज़र आ चुके हैं. लेकिन इस बार उन्हें देखना कुछ दिलचस्प होगा.  रेस की दोनों फ़्रैंचाइजी में अनिल ने आर डी नाम के एक मजेदार इंस्पेक्टर का किरदार अदा किया था लेकिन इस बार उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा . इस फिल्म में खास बात ये है कि अनिल कपूर ने सारे स्टंट खुद किए हैं. उन्होंने किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया है. हालांकि उन्होंने इस स्टंट के लिए ट्रेनिंग भी ली है. अनिल इस फ़िल्म में शमशेर नाम के बिजनेस टायकून के रूप में दिखाई देंगे . फ़िल्म में उनकी एंट्री एक हैरत अंगेज सीन के साथ होगी. Also Read - वाजिद खान की मौत से टूट गए सलमान, भारी मन से कहा 'हमेशा याद आओगे तुम' 

Also Read - कुछ ऐसा रिश्ता था वाजिद का सलमान के साथ, करियर का पहला और ज़िंदगी का आखिरी गाना था 'भाईजान' के नाम 

Also Read - बॉलीवुड से एक और बुरी खबर, जाने-माने म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का निधन

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में छपी खबर के मुताबिक पहले अनिल का एंट्री सीन छोटा था लेकिन डायरेक्टर से बातचीत करने के बाद, रेमो ने इसे बड़ा करने का फ़ैसला किया. जब इस बारे में रेमो से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “हालांकि शुरुआत में उनके एंट्री सीन को छोटे पैमाने पर बनाने की सोचा था, लेकिन फ़िर हमने इसे बड़ा करने के बारे में फैसला किया गया. मैंने दृश्य निर्देशकों (टॉम स्ट्रूथर्स और अनिल अरसु) के साथ इस सीन को तैयार किया. रेमो ने बताया कि अनिल सर ने बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से इंकार किया था तो उन्होंने एक्शन सीन करने से पहले अबुधाबी में इसकी ट्रेनिंग ली.

race 3

कैसा है ट्रेलर?

वीडियो की शुरुआत सलमान खान से होती है जैसा की सलमान की फिल्मों में अक्सर दिखाया जाता है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म रेस-3 में ऐसा पहली बार हो रहा है जब सलमान खान की दोनों हीरोइन डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिस एक साथ नजर आ रही हैं. दोनों ही बेहद हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं. ट्रेलर में खास बात है सिग्नेचर डायलॉग. यही तो सलमान खान की फिल्मों की जान होती है. ज्यादातर फिल्मों में उनका एक वन लाइनर या फिर एक सिग्नेचर डायलॉग होता है. वैसा ही इसमें भी है- ‘जिंदगी की रेस किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी’उनका यह डायलॉग ट्रेलर की शुरुआत में ही दिखाया गया है. इसके अलावा ट्रेलर में एक और डायलॉग्स है, ‘परिवार के लिए किसी की जान लेनी पड़े तब भी हम पीछे नहीं हटेंगे.’ और भी कई ऐसी डायलॉग हैं जो लंबे समय तक असरदार रहेंगे.रेस-3’ का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं और इस सीरीज की पहली दो फिल्मों के डायरेक्टर अब्बास-मस्तान थे.फिल्म में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला मुख्य भूमिका में हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.