बॉलीवुड के दबंग खान सलमान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं, सलमान ने फिर से एक बार इस बात को सच साबित किया है. 1995 में आई सलमान खान की फिल्म ‘वीरगति’ में उनके साथ काम कर चुकी बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री पूजा डडवाल इन दिनों अस्पताल में टीबी से जंग लड़ रही हैं. खबर है कि पूजा ने सलमान से मदद की अपील की थी और जैसे ही सलमान को इस बारे में पता चला उन्होंने तुरंत अपनी पूर्व को स्टार की मदद की.

इन दिनों दबंग टूर कर रहे सलमान से जब पुणे में इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, कि पूजा तक मदद पहुंच गई है. अपनी पूर्व को स्टार की सेहत के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, ”मुझे हाल ही में इसके बारे में पता चला है और हम जितनी हो सकेगी मदद करेंगे. हमारी टीम ने मदद शुरू कर दी है और वो पूजा का ख्याल रख रहे हैं. मुझे नहीं पता था कि वो इतने बुरे दौर से गुजर रही हैं, मुझे उम्मीद है कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी”.

वीरगति फिल्म में सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री की हीरोइन के रूप में काम कर चुकी पूजा डडवाल ने इस फिल्म के अलावा इंतकाम, हिंदुस्तान और दबदबा फिल्म में भी काम किया है. खबर है कि पूजा इन दिनों पैसे की मोहताज हैं और उनके परिवार ने भी उनको घर से निकाल दिया है और वो अस्पताल में भर्ती हैं.

मीडिया से बातचीत में पूजा ने कहा था कि, ”मुझे 6 महीने पहले पता चला था कि मुझे टीबी जैसी गंभीर बीमारी है. मैंने सलमान खान से मदद मांगने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. अगर वो हमारी फिल्म की वीडियो देखेंगे तो शायद वो मेरी कुछ मदद करेंगे. मैं पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती हूं और पिछले कई सालों से गोवा में कैसिनो मैनेजमेंट में हूं. मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं है और मैं पैसों के लिए दूसरों पर आश्रित हूं” इससे पहले भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने भी पूजा की मदद की थी.