मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार में एक नए सदस्य के शामिल होने से फूले नहीं समा रहे हैं. सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने शुक्रवार को अपने भाई के जन्मदिन पर एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया और सलमान अपने 54वें जन्मदिन के मौके पर इससे बेहतर और किसी तोहफे की कल्पना नहीं कर सकते.

 

सलमान ने ट्विटर पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए लिखा कि इस खूबसूरत सी दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत (बच्ची का नाम). पूरे परिवार के लिए जन्मदिन के सबसे बेहतरीन तोहफे के लिए अर्पिता और आयुष तुम्हें धन्यवाद. सलमान ने अपने जन्मदिन के मौके पर कुछ वक्त निकालकर मीडिया से बात की. उनसे जब पूछा गया कि अयात के बारे में खुशखबरी उन्हें कैसे मिली? इसके जवाब में सलमान ने कहा, “आज (शुक्रवार) में जब सुबह उठा, मैंने अपना फोन चेक किया और अयात की तस्वीर देखी. यह सबसे खूबसूरत चीज थी. मैंने कुछ घंटे पहले इसके बारे में ट्वीट भी किया. वह एक बहुत सुंदर बच्ची है. इस साल के बाद, 27 दिसंबर अब सिर्फ मेरा जन्मदिन बनकर नहीं रह जाएगा.”

‘गुड न्यूज’ की तुलना ‘दबंग 3’ से किए जाने पर बोले सलमान, मेरी मूवी से बेहतर प्रदर्शन करे अक्की की फिल्म

सलमान ने खुशी जाहिर की
सलमान ने खुशी जाहिर करते हुए आगे कहा कि अब मैं सबकुछ बन गया हूं-चाचा और मामा. मेरे ख्याल से जन्मदिन का इससे तोहफा कुछ और नहीं हो सकता. मेरे परिवार को सबसे अनमोल तोहफा मिला कि उन्होंने अपने घर में एक नई जन्मीं बच्ची का स्वागत किया. हम सब बहुत खुश हैं.