रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन की शूटिंग इस बार लोनावला में नहीं बल्कि मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में होगी और ऐसा आने-जाने की सुविधा को ध्यान में रखते हुए और खर्च में कटौती के मद्देनजर किया गया है, हालांकि इस बदलाव से शो के मेजबान सुपरस्टार सलमान खान बहुत खुश दिखाई नहीं दे रहे हैं.

Bigg Boss 13: इस सवाल पर आया सलमान खान को गुस्सा, बोले- कोई मुझे बर्बाद करने पर तुला है

सोमवार को ‘बिग बॉस 13’ के प्रोमोश्नल इवेंट से इतर सलमान ने इसका खुलासा किया कि आखिर क्यों फिल्म सिटी शो की शूटिंग के लिए एक बेहतर च्वॉइस नहीं है.

Birthday: आसान नहीं थी सपना चौधरी की जिंदगी, जान देने की कोशिश भी की थी, आज हैं करोड़ों की मालकिन

उन्होंने कहा, “ट्रैवल कम होना जरूरी है, किलोमीटर में, लेकिन गलत ट्रैफिक घंटे में और अधिक ट्रैवल करना पड़ेगा. यहां से लोनावला पहुंचने में कुछ नहीं तो एक घंटा पंद्रह मिनट से दो घंटे के बीच का वक्त लगता है. ट्रैफिक में गैलेक्सी (सलमान का घर) से फिल्म सिटी पहुंचने में ढाई से तीन घंटे का समय लगता है, कभी-कभार तो और भी ज्यादा लगता है.”

Bigg Boss 13: ‘बिग बॉस’ में आग लगा देगी ‘गंदी बात’ की यह एक्ट्रेस, देखिए तस्वीरें

सीजन 13 के लिए शो के फॉर्मेट के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि इस बार शो में कोई आम व्यक्ति नहीं होगा.

 

View this post on Instagram

 

Press conference #BiggBoss13 #SalmanKhan arrived there by metro train

A post shared by Dabang khan (@dabbangkhan_) on

सलमान ने कहा, “आम इंसान और सेलेब्रिटी को लेकर मुझे नहीं लगता है कि इनके बीच में ज्यादा कुछ भिन्नता है. ये बस बात की बात है. हर कोई आम और खास है. जब वह घर में घुस जाते हैं और आप उन्हें टीवी पर देखते हैं तो वह सेलेब्रिटी बन जाते हैं.”

इस बार के प्रतियोगियों के बारे में और ज्यादा बात करते हुए शो के सुपरस्टार होस्ट ने कहा, “इस बार मेरे ख्याल से शो में सभी सेलेब्रिटीज को प्रतिभागी के तौर पर लिया गया है जो या तो टेलीविजन या और विभिन्न क्षेत्रों में एक बड़ा चेहरा है, इस वजह से इस बार शो में तरह-तरह के लोगों का एक खास मिश्रण होगा.”

‘बिग बॉस 13’ में दर्शकों के लिए क्या नया है?

इसके जवाब में सलमान ने कहा, “एक ही महीने में उनका फिनाले होगा. इसलिए चार हफ्तों के भीतर ही आप फिनाले के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं और इसके दो हफ्ते के बाद इसमें कई सारे ट्विस्ट और टर्न हैं और फिर मेन फिनाले का समय आता है.”

सलमान ने कहा कि सजा देने और जेल का कॉन्सेप्ट वही रहेगा.

सलमान कई सालों से इस शो की मेजबानी कर रहे हैं. सलमान से जब पूछा गया कि अगर वह शो में भाग लेते तो क्या होता? हंसते हुए सलमान ने इसके जवाब में कहा, “मैं शो में बना रहता. मेरे लिए, घर के अंदर बने रहना बेहद आसान होता.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.