नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे सभी सेलेब्स घर में बंद है. वहीं, अगर सलमान खान की सबात करें तो सलमान खान अपने पनवेल फार्म हाउस में अपना लॉकडाउन बिता रहे हैं. लॉकटडाउन में टाइम पास करने लिए सलमान आए दिन कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं. सलमान खान इस दौरान कभी पेंटिंग कर रहे हैं तो कभी गाने गा रहे हैं. हाल ही में सलमान का ‘प्यार कोरोना’ सॉन्ग रिलीज हुआ था. सलमान खान के इस सॉन्ग को फैन्स का काफी प्यार मिला था. अब एक बार फिर सलमान खान का नया गाना ‘तेरे बिना’ रिलीज होने वाला है. ‘तेरे बिना’ गाने में सलमान खान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आएंगे. Also Read - लॉकडाउन में इस बात से बहुत परेशान हो गए अमिताभ बच्चन, फैंस से मांगी माफी

एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि “एक गाना मेरे जेहन में थे. तो मैंने सोचा कि इस समय में गाने को रिलीज कर ही देते हैं. तो हमारी बिल्डिंग गैलेक्सी के अंदर एक हमारे बचपन का दोस्त रहता है, जिसका नाम है अज्जू भाटिया. तो जब उन्होंने यह सॉन्ग सुनाया, मुझे बहुत पसंद आया. ”

सलमान ने आगे बताया कि “यह गाना किसी फिल्म में फिट नहीं हो रहा था, यह इस तरह का सॉन्ग है. तो मैंने सोचा कि इस गाने को यही पर रिलीज कर देते हैं. अपना प्रोडक्शन हाउस तो है ही.” आपको बता दें कि ‘तेरे बिना’ गाने की शूटिंग सलमान खान के पनवेल वाले फार्म हाउस में ही हो रही है.