फिल्म टाइगर जिंदा है का गाना ‘स्वैग से स्वागत’ हिट साबित हुआ था. इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया था कि हर फंक्शन में डीजे पर ये गाना बजने लगा था. वहीं, अब ये गाना यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी फिल्म का गाना बन गया है. यू-ट्यूब पर ‘भाई’ के इस गाने को अब तक 425 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. पांच महीने में सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला ये पहला हिंदी गाना है. इस गाने ने रणवीर सिंह और वाणी कपूर के गाने नशे सी चढ़ गई के व्यूज को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म ‘बेफिक्रे’ का यह गाना लगभग एक साल से टॉप पर था. Also Read - सुशांत सुसाइड केस: अब सलमान खान की एक्स मैनेजर से हुई पूछताछ, 5 घंटों तक चला सवालों का सिलसिला

Also Read - हर दिन बिजी रहने के लिए बहन के साथ मिलकर ये काम करती हैं कैटरीना कैफ, देखें VIDEO

Also Read - सुशांत राजपूत केस: सलमान खान, करण जौहर के खिलाफ शिकायत खारिज, कोर्ट ने कही ये बात

सलमान की अगली फिल्म की बात करें तो उन्होंने मंगलवार को फिल्म रेस 3 का ट्रेलर लॉन्च किया है. इस ट्रेलर को भी फैन्स ने खूब देखा और शेयर किया.

गौरतलब है कि सलमान खान ने अपनी इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले अपने फैन्स को काफी परेशान किया और उनकी जमकर फिरकी ली. हालांकि, उनके फैन्स भी उन्हें काफी अच्छे से जानते हैं और इस वजह से उनके फैन्स 100 परसेंट श्योर थे कि ट्रेलर आज ही रिलीज होगा और अब ट्रेलर रिलीज हो गया है. निर्देशक रेमो डिसूजा की ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज होगी. यहां देखें फिल्‍म ‘रेस 3’ का ट्रेलर.

आपको बता दें कि ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीड रोल में थे लेकिन ‘रेस 3’ में पहली बार सलमान खान नजर आ रहे हैं और फैन्स पहले ही सलमान खान की इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.