बॉलीवुड के दबंग खान के घर में फिर एक बार खुशियों का माहौल है। सलमान की प्यारी और चहेती बहन अर्पिता खान शर्मा ने बेहद प्यारे बच्चे को जन्म दिया है। और सलमान फिर एक बार मामा बन गए हैं। इस ख़ुशी के मौके पर सलमान ने अपने परिवार की एक तस्वीर इन्स्ताग्राम पर शेयर की थी। जिसमें सलमान का पूरा परिवार एकसाथ दिखाई दे रहा था।

हालांकि यह तस्वीर सलमान ने ली थी, इसलिए इस तस्वीर में सलमान नहीं थे। पर हाल ही में फिर एक बार अर्पिता खान शर्मा के पति, यानी कि आयुष शर्मा ने सलमान की उनके भांजे के साथ ली हुई एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान अपने छोटे से भांजे आहिल को प्यार करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में सलमान की खुशी साफ़ झलक रही है कि वे मामा बनकर कितने खुश हुए हैं। इस फोटो को देखने के बाद लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। इस बच्चे के आने से पूरे ‘खान’दान में ख़ुशी का माहौल है।

ये भी पढ़ें: देखिये सलमान खान के भांजे और अर्पिता खान के बेटे ‘अहिल’ की पहली तस्वीर

बता दें कि पिछले साल सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी आयुष शर्मा से हुई थी। जिसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम की पौत्र बहू और सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। इस मौके पर दोनों परिवार बच्चे को देखने के लिए मौजूद थे। कल दोपहर ही सलमान भी बच्चे और बहन को मिलने अस्पताल पहुंचे थे