बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पर्सनल स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो का कहना है कि हालांकि ‘दबंग’ स्टार अपने लिए सिंपल परिधान ही पसंद करते हैं, लेकिन अपनी स्टाइलिंग वह हमेशा अपने डिजाइनर पर ही छोड़ देते हैं जिन पर वह आंख मूंदकर भरोसा करते हैं. रेबेलो पिछले एक दशक से अधिक समय से सलमान संग जुड़े हैं, उन्होंने ‘बिग बॉस’ के लिए भी सलमान की स्टाइलिंग की है. रेबेलो ने बताया, “सलमान की आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ काफी मजेदार है और ऐसे में यह मूड उनके कपड़ों के साथ भी मैच होना चाहिए.”

Amy Jackson की नीली बिकिनी में ये हॉट तस्वीर, गदर मचा रही है

लेह ट्रिप में चरम पर है अंकिता- मिलिंद सोमन का रोमांस, वायरल हुआ Kissing Video

दीपिका पादुकोण की बॉलिंग पर रणवीर सिंह ने मारा छक्का, ऐसा क्रिकेट मैच पहले नहीं देखा होगा

 

View this post on Instagram

 

Should I give Sk @beingsalmankhan something like this for the Diwali seq on @bigboss13season ,????? Tell fast

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on

रेबेलो ने आगे कहा, “वह निश्चित तौर पर अपनी यूनिफॉर्म पहन रहे हैं, लेकिन इसके अलावा वह फॉर्मल शर्ट और ट्राउजर भी पहन रहे हैं और फिल्म के गानों में वह रंग-बिरंगे शर्ट्स पहनते नजर आएंगे. सोनाक्षी भी कलरफूल साड़ी पहन रही हैं और दोनों को इस तरह के परिधानों में ही डांस करते देखा जा सकता है.”

 

View this post on Instagram

 

#happybirthday #super #star but for me #ur #family and a #friend 1st /the 2 most imp #people in my #life #love #respect #care #share

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on

यह पूछने पर कि क्या वह और सलमान साथ में खरीदारी करते हैं? इस पर रेबेलो का कहना था कि कभी-कभार हम ऐसा करते हैं, खासकर अगर हम देश के बाहर हैं तो हम शॉपिंग साथ में करते हैं.

उन्होंने कहा, “उन्हें हमेशा रजामंदी की तलाश रहती है और मुझसे इस तरह के सवाल पूछते हैं जैसे कि ‘क्या तुम्हें यह पसंद है? मुझे यह अच्छा लग रहा है.’ वह मेरी राय लेते हैं. जहां तक बात रही फिल्मों या पब्लिक एपियरेंस की तो वह इसे पूरी तरह से मुझ पर छोड़ देते हैं. मैं इन्हें उनके बिस्तर पर रखता हूं और वह आंख मूंदकर पहन लेते हैं. मुझे उनकी यह बात पसंद है-अपने डिजाइनर पर यकीन करना.”

रेबेलो ने कई और सेलेब्रिटीज की भी स्टाइलिंग की है जिनमें साल 2019 में आई फिल्म ‘भारत’ में कैटरीना कैफ का लुक भी शामिल है.

पिछले हफ्ते पश्चिमी दिल्ली में इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन (आईएनआईएफडी) की लॉन्चिंग से इतर उन्होंने इस बारे में बात की

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.