Bigg Boss 15: सलमान खान ने दिखाया अपना रौद्र रूप, बोलें- 'बाल खींचकर बाहर फेंक दूंगा’, बदले में जवाब मिला- 'भाड़ में गया शो'

Salman Khan looses his temper on Abhijeet Bichukale: इस बार वीक एंड के वॉर में सलमान खान ने अपना आपा खो दिया. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है पहले भी कई बार वे ऐसा कर चुके हैं.

Published: January 10, 2022 7:55 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

Salman Khan looses his temper on Abhijeet Bichukale for abusing Pratik says 'I'll drag you by hair and evict you mid night
Salman Khan looses his temper on Abhijeet Bichukale

Salman Khan looses his temper on Abhijeet Bichukale: इस बार वीक एंड के वॉर में सलमान खान ने अपना आपा खो दिया. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है पहले भी कई बार वे ऐसा कर चुके हैं. लेकिन इस बार शो में उनका रौद्र रूप देखने को मिला. दरअसल उनका गुस्सा इस बार शो के कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) पर निकला. सलमान ने पहले भी कई बार बिचुकले को उनकी हरकतों के लिए वार्न किया है. लेकिन इस बार उनके सब्र का बांध टूट गया. सलमान ने कहा- बिचुकले आप बहुत गलत गए हो. आपने शो में गंदी गालियां दी हैं. ऐसी गालियां कोई आपके परिवार को दे तो कैसा लगेगा.

Also Read:

सलमान यहीं नहीं रूके. वे गुस्से में अभिजीत से कह देते हैं कि तुम्हारे बाल पकड़कर घर से बाहर निकालूंगा.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद बिचुकले भी कहते दिखाई देते हैं. भाड़ में गया आपका शो. मुझे यहां से कोई पैसे भी नहीं चाहिए. वे बिग बॉस से बोलते हैं दरवाजा खोलो. मुझे बाहर आना है.

बता दें, सलमान खान ने इसके अलावा करण कुंद्रा को भी जमकर डांट लगाई. सलमान खान ने करण कुंद्रा से कहा कि उन्होंने तेजस्वी प्रकाश को टास्क में सपोर्ट नहीं किया है. सलमान खान कहते हैं कि, करण हमेशा तेजस्वी से कहते हैं कि जाकर उमर को सॉरी बोलें, लेकिन कभी वह और उमर यह नहीं कहते कि चलो आज तेजस्वी के लिए खेलते हैं.

तेजस्वी ये सुनकर फफक-फफक कर रोने लगती है, सलमान गुस्से में कहते हैं कि बॉयफ्रेंड होने के बावजूद उन्होंने तेजस्वी की मदद नहीं की.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 7:55 PM IST