सलमान खान ने बनाया कच्चे प्याज का अचार, ऑनस्क्रीन मॉम ने Video शेयर कर बताई स्पेशल रेसिपी

Salman Khan Pickle Recipe: सलमान खान का एख वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ऑनस्क्रीन मां के साथ प्याज का अचार बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

Published: January 16, 2021 12:12 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

सलमान खान ने बनाया कच्चे प्याज का अचार, ऑनस्क्रीन मॉम ने Video शेयर कर बताई स्पेशल रेसिपी

Salman Kahn Special Recipe: सलमान अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और अब एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अचार बनाते हए दिख रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान कुकिंग में हाथ आजमाते हुए दिख रहे हैं. इसके पहले भी उनका कुकिंग वीडियो वायरल हो चुका है. किसी मंझे हुए शेफ की तरह वह प्यार का अचार तैयार करते नजर आ रहे हैं, इतना ही नहीं बिना काक ने वीडियो शेयर करके इसकी रेसिपी भी लोगों को बताई है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सलमान खान के फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Also Read:

सलमान की ऑनस्क्रीन मम्मी रह चुकीं बीना काक ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सलमान कच्चा प्याज का अचार बना रहे हैं. आप भी वीडियो देखकर उनके फैन हो जाएंगे.इसके साथ ही बीना ने इसकी रेसिपी भई शेयर की है.

View this post on Instagram

A post shared by Bina Kak (@kakbina)

बीना काक ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “हमारा सलमान हरफनमौला, कुछ ही सेकंड में कच्चे प्याज का अचार तैयार कर दिया. उसे मस्ती पसंद है. मेहनती है, पेंटर है, एक्टर है, सिंगर है. सलमान खान अपने हाथ कुकिंग में भी आजमाना चाहते हैं. यहां उन्होंने कच्चे प्याज का अचार बनया. जयपुर में ऐसा घर जिसे उनका पूरा परिवार पसंद करता है. रेसिपीः ढाई सौ ग्राम प्याज काटें. एक चम्मच सौंफ. एक चम्मच कलौंजी, नमक स्वादानुसार. दो चम्मच सरसों का तेल. इसको अच्छे से मिलाएं और तैयार.’

इस वीडियों में ब्लैक टीशर्ट और लाल पैंट पहने हुए सलमान खान अचार तैयार करने में बिजी दिख रहे हैं. इसके अलावा उनकी फ्रेंच कट दाढ़ी उनके लुक में चार चांद लगाती दिख रही है. पेशेवर तौर पर बात करें तो उनकी मूवी ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ बन चुकी है और रिलीज होने के लिए तैयार है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 16, 2021 12:12 PM IST