मुंबई: सलमान खान की आगामी फिल्म ‘किक 2’ साल 2020 में ईद पर रिलीज नहीं होगी, जिसे लेकर उनके प्रशंसकों में काफी निराशा है. मुंबई में शनिवार को प्रेस से मुखातिब होने के दौरान फिल्म निर्देशक-निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सलमान की ‘किक 2’ अगले साल ईद के सप्ताहांत पर रिलीज होने की अटकलों पर विराम लगाया. कार्यक्रम में ‘किक 2’ की हालिया स्थिति पर बात करते हुए नाडियाडवाला ने कहा, “मैंने अभी इसे बस लिखना शुरू किया है. यह ईद पर नहीं आएगी.”

बिना नाम लिए उन्होंने आगे बताया, “मैं उनके पास गया था और उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम कितने तैयार हो (फिल्म शुरू करने के लिए). मैंने कहा कि मैंने अभी एक ड्राफ्ट (स्क्रिप्ट का) ही लिखा है और ड्राफ्ट को फिर से लिखने के लिए कम से कम तीन से छह महीने की आवश्यकता है. इसलिए मैं ईद तक ही स्क्रिप्ट तैयार कर पाउंगा.”

सलमान खान ने खुद को लगाए कोड़े, वीडियो पोस्ट कर लिखा-Baccha party don’t try this

उन्होंने आगे बताया कि ‘किक 2’ शायद ईद, 2020 पर रिलीज नहीं हो पाएगी, क्योंकि तब तक केवल फिल्म की स्क्रिप्ट ही तैयार होगी.” ऐसी अटकलें थीं कि ‘किक 2’ साल 2020 में ईद पर ‘इंशाल्लाह’ के बाद रिलीज होगी. बता दें कि काफी समय से हर साल ईद पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती आ रही है. प्रशंसक भी सलमान की फिल्म का इंतजार करते हैं.