बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान का पचासवां बर्थडे खूब धूमधाम से मनाया गया। इस पार्टी में सलमान खान के रिश्तेदार और उनके कई सारे करीबी दोस्त नज़र आए। पनवेल के फार्म हाउस में सलमान खान ने उन सभी लोगों को दावते खास दी जो उनके बेहद खास थे।लेकिन इस खास अवसर पर सलमान खान की राखी बहन कहीं भी नज़र नहीं आईं। बल्कि इस पार्टी में शरीक होने के लिए उन्हें न्योता भी नहीं दिया गया था। बल्कि उसे बुलाया गया था जिसने सलमान की राखी बहन श्वेता को तलक दिया है। Also Read - Bollywood Top Movies Released in 2021: सिनेमाघरों में फिर गूंजेंगी तालियां, इस साल रिलीज़ होंगी बड़ी फिल्में

Also Read - Bigg Boss 15 के लिए हो जाइए तैयार, सलमान खान ने बताया जल्द शुरू होने वाला है Selection Process

जी हाँ हम बात कर रहे हिं श्वेता के पति पुलकित सम्राट की। पिछले साल श्वेता और पुलकित की शादी हो गई थी। लेकिन एक साल के भीतर यह रिश्ता टूट गया और पिछले महीने ही पुलकित ने श्वेता को तलाक दे दिया। यह भी पढ़ें: Exclusive!!! लुलिया वन्तुर से शादी नहीं करेंगे सलमान खान Also Read - सिनेमाघरों में वापस लौटेगी रौनक, इस साल रिलीज़ होंगी बड़ी फिल्में

दरअसल श्वेता रोहिरा सलमान खान को हर साल राखी बांधा करती थी और सलमान खान श्वेता को अपनी सगी बहन की तरह चाहते थे। श्वेता और पुलकित की शादी में सलमान खान खुद शामिल हुए थे।बताया जा रहा था की श्वेता से रिश्ता तोड़नेवाले पुलकित पर सलमान खान बेहद नाराज़ हैं।

लेकिन सलमान की बर्थडे पार्टी में श्वेता को नहीं बल्कि पुलकित को बुलाया गया था। इससे यह साबित होता है की सलमान खान पुलकित से नहीं बल्कि अपनी बहन से नाराज़ हैं।

सलमान खान रिश्तों की इज्जत करते है और उन्हें पूरी आत्मियता से निभाते है।सलमान ने श्वेता रोहिरा को राखी बहन बनाया था और उनकी शादी में भी पहुंचे थे।श्वेता की शादी पुलकित से हुई और उन्होंने अलग होने का फैसला भी किया।इस बात पर खबरें थी कि सलमान पुलकित से नाराज है लेकिन,अपनी बर्थडे पार्टी पर सलमान ने पुलकित को इनवाइट कर अपनी बहन श्वेता को ही भुला दिया।