बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को पेंटिग का बहुत शौक है. ये टैलेंट सलमान को उनकी मां से मिला है. हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘हीरिए’ रिलीज किया गया है. जिसमें जैकलिन और सलमान खान की कैमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन क्या आपने इस गाने में सलमान खान की डेनिम जैकेट पर गौर किया है. ये जैकेट स्टाइलिस्ट तो है ही इसकी बैक पर बना डिजाइन भी देखने लायक है. दरअसल, इसपर एक हैंडमेड पेंटिग बनी हुई है. दिलचस्प बात यह है कि इस पेंटिंग को खुद सलमान खान ने बनाया है. सलमान खान के पेंटिंग के शौक से तो सभी लोग वाकिफ हैं ही.  जब भी उन्हें फुर्सत मिलती है, वह पेंटिंग बनाना नहीं भूलते हैं.

बता दें, इससे पहले सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी फिल्म ‘किक’ में भी कमाल दिखा चुकी है. इस फिल्म में ‘जुम्मे की रात’ सॉन्ग लोगों ने खूब पसंद किया था. इस गाने को मीत ब्रदर्स ने म्यूजिक दिया है, जबकि आवाज मशहूर पंजाबी सिंगर दीप मनी और नेहा भसीन की है. ‘हीरिये’ के बोल कुमार ने लिखे हैं.

Race-3-song-Hiriye

‘किक’ की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलीन की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज के अलावा अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम भी शामिल हैं. यह फिल्म ईद के दिन 15 जून को रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.