बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान ख़ान की बहन अर्पिता उनकी काफी लाडली है। अब जब अर्पिता एक बच्चे की मां बन चुकी हैं, तो सलमान का लाड बहन के साथ-साथ भांजे के लिए भी होता है। इसका सबूत सलमान ख़ान और अर्पिता के बेटे आहिल की वो तमाम तस्वीरें और वीडियो है जो बहन अर्पिता अपने सोशल साइट अकाउंट से शेरय करती हैं। एक बार फिर अर्पिता ने एक ऐसी ही तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पति, उनके भाई यानी सलमान ख़ान और उनका बेटा आहिल है!

अर्पिता की इस तस्वीर में उनका नन्हा बेटा आहिल अपने पिता आयुष की गोद में है, और उसने अपने मामा यानी सलमान ख़ान की उंगली पकड़ी हुई है। सलमान ख़ान ने इस तस्वीर में अपने गले में दो जूते भी लटकाए हुए हैं। अर्पिता ने तस्वीर शेयर करते हुए साथ में एक कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है “एक ही फ्रेम में मेरी ज़िंदगी। मेरा भाई, मेरा पति और मेरा बेटा… मेरी ताकत, मेरी कमज़ोरी और मेरी खुशियां… शुक्रिया।” ये तस्वीर उस वक्त की है जब सलमान ख़ान मनाली में शूटिंग कर रहे थे। अर्पिता ने पहले भी कई बार इस तरह की तस्वीर शेयर की है जिसमें सलमान ख़ान अपने भांजे को गोद में उठाए दिख रहे हैं। एक बार उन्होंने दोनों का एक ख़ूबसूरत वीडियो भी शेयर किया था।

 

 

गौरतलब है कि सलमान ख़ान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के लिए मनाली में हैं। इस फिल्म को कबीर ख़ान डायरेक्ट कर रहे हैं।